अलीगढ़ : भांकरी के पास डिवाइडर से टकराए बाइक सवार दो युवक, हादसे में एक युवक की मौत दूसरा गम्भीर घायल ?

UP के जिला अलीगढ़ के जीटी रोड स्थित भांकरी के पास डिवाइडर से टकराकर दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस उनको अस्पताल लेकर पहुंची, जहाँ एक युवक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया और दूसरे को भर्ती कराया है। हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक सवार एक रिश्तेदार के यहां अलीगढ़ जा रहे थे। हादसे की खबर घायल के परिजनों को पुलिस ने देदी।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, नई दिल्ली की मायापुरी निवासी कासिम पुत्र कमालुद्​दीन शुक्रवार की देर रात में अपने साथी शाकिव पुत्र हबीब खां के साथ बाइक से दिल्ली से अलीगढ़ जा रहे थे। जैसे ही वह गभाना क्षेत्र में हाईवे भांकरी के पास पहुंचे तभी किसी वाहन को बचाने के प्रयास में उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए और सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को भांकरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां पर शाकिव की हालत गंभीर होने पर पर डॉक्टरों ने उन्हें अलीगढ के लिए रेफर कर दिया है। जहां डॉक्टर ने 23 वर्षीय शाकिब को मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर मृतक के रिश्तेदार भी अस्पताल पहुंच गए। रिश्तेदारों के मुताबिक शाकिब बाइक मैकेनिक का काम करता था, और वह अपनी एक रिश्तेदारी में अलीगढ़ आ रहा था। तभी हादसा हो गया । मौत की खबर से परिवार में मातम पसर गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: