अलीगढ़ : भाड़े पर लाये कार चालक की हत्या कर आरोपियों ने लगाई आग ? पुलिस ने अधजले शव का कराया पोस्टमार्टम, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला गौतमबुद्वनगर के थाना बादलपुर इलाके से दो दिन पहले किराए पर कार लेकर आए चार बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव जलाने का प्रयास किया। सूचना पहुंची थाना पालीमुकीमपुर पुलिस ने मौके से मिले अधजले शव का पोस्टमार्टम कराया है। वारदात से थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई। इधर, खबर पाकर मृतक के परिजन अलीगढ़ पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर के थानां बादलपुर के गांव साधुपुर के रहने वाले 37 वर्षीय अशोक कुमार गुप्ता पुत्र हजारी लाल कार चालक थे और किराए पर कार चलाते थे। शनिवार को अशोक से चार लोग मिले और उन्होंने कार को अतरौली तक चलने को किराए पर तय कर लिया। अशोक ने रास्ते में अपनी पत्नी अनीता गुप्ता को किराए पर कार लेकर अतरौली जाने की बात कही। बताया कि वह रात्रि में ही वापस आ जाएगा।

लेकिन, रविवार की सुबह तक भी जब अशोक वापस न आया तो परिजनों ने मोबाइल फोन मिलाया, पर फोन बंद मिला। इस पर परिजनों को चिंता हुई और उसकी तलाश में जुट गए। सम्बंधित थाना पुलिस को इसकी जानकारी दे दी । रविवार की शाम पालीमुकीमपुर थाना इलाके के गांव रायपुर खास स्थित मलिखान सिंह के ईंट भट्ठे के पास कुछ राहगीरों ने एक युवक का शव जलते हुए देखा। इस पर राहगीरों शाेर मचाते हुए आग को बुझा लिया। साथ ही पुलिस को खबर दे दी।

मौके पर पहुंची पाली मुकीम पुर पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम मोर्चरी भिजवा दिया। वहीं, पुलिस को तलाशी के दोरान मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला। नाम, पते के आधार पर पुलिस ने परिजनों को खबर देदी। खबर पाकर मृतक के परिजन सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। मृतक की पत्नी अनीता गुप्ता ने पुलिस को तहरीर देदी।
एसओ पालीमुकीमपुर नरेश कुमार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: