अलीगढ़ : मजदूरी के लिए घर से निकले युवक की संदिग्ध हालत में हुई मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सासनीगेट इलाके के खिरनीगेट स्थित एक निकिल कारखाने में एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । काम करते समय अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई । परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

 



जानकारी के मुताबिक, थाना गांधीपार्क इलाके के मोहल्ला महेन्द्र नगर में रहने वाला 25 वर्षीय रवि कुमार पुत्र दुष्यंत सिंह खिरनीगेट स्थित एक निकिल कारखाने में नौकरी करता था । परिवार में उसके एक बेटा व पत्नी सुमित्रा है । परिजनों के मुताबिक रोजाना की तरह वह मंगलवार को कारखाने काम के लिए गया था । जहां काम करते हुए वक्त अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई । कुछ ही देर में वह अचेत हो गया। शोर शराबा सुनकर उसके अन्य साथी एकत्र हो गए।

 



इधर, जानकारी पाकर परिजन मौके पर आ गए। आनन – फानन में परिजन अन्य लोगों की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से डॉक्टर ने हालत गम्भीर देख उसको मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल में उपचार के दौरान रवि ने दम तोड़ दिया । मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । उधर, ससुराल पक्ष के लोग सूचना पाकर पहुंच गए और उन्होंने ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को फोन कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक का विसरा पिजर्व किया गया है । वहीं परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल था । मामले में पुलिस  अन्य पहलुओं पर जांच करने में जुटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: