अलीगढ़ : महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना इलाके के गांव रूस्तमपुर ढोला में मंगलवार को एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वहीं, मायके पक्ष ने ससुरालियों पर दहेज की मांग पूरी न होने पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

 

जानकारी के मुताबिक, थाना जवां इलाके के गांव छेरत निवासी मोरध्वज सिंह ने बताया कि उन्होंने बेटी वर्षा की दो साल पहले गांव रूस्ममपुर ढ़ोला निवासी रविशंकर के साथ शादी की थी। आरोप है कि अपनी हैसियत के अनुसार दहेज देेेने के बाद भी ससुरालीजन मिले दहेज से संंतुष्ट नहीं थे। वे अतिरिक्त दहेज में पांच लाख रुपये की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर बेटी का मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न कर रहे थे। दो महीने पहले वर्षा ने एक बेटे को भी जन्म दिया था।

 

 

आरोप है कि ससुरालियों ने चार दिन पहले उसके साथ मारपीट की थी। प्रभारी निरीक्षक एमपी सिंह ने बताया कि मोरध्वज सिंह ने पति रविशंकर, ससुर महीपाल, सास मुन्नी देवी, देवर चेतन, ननदोई नानक चंद्र के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मौत का सही कारण जानने को पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, मौत की खबर से मृतका के परिजन बेहाल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: