अलीगढ़ में दलित किशोरी की हत्या से सनसनी, पुलिस से नोंकझोंक ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद के एक गांव में रविवार को खेत पर चारा लेने गई किशोरी की हत्या कर दी गई। किशोरी के शव गेहूं के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला है। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद पहचान उजागर हो जाने पर हत्यारों ने उसकी हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। दर्जनों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं, ग्रामीण पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर बुलाए जाने की मांग कर रहे हैं। देर रात सपा, बसपा नेता मोके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के थाना सासनीगेट इलाके के जयगंज इलाके की एक 16 वर्षीय किशोरी की अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल है। किशोरी पिछले कई सालों से ननिहाल में ही रह रही है। किशोरी दोपहर में खेत पर चारा लेने गई थी। शाम तक घर न पहुंची तो उसकी तलाश शुरू हुई। देर शाम उसका शव गांव के बाहर गेहूं के खेत में नग्नावस्था में पड़ा मिला।

ग्रामीणों ने दुष्कर्म की आशंका जतायी है। घटना से गुस्साए ग्रामीण किशोरी के शव को पुलिस को उठाने नहीं दे रहे हैं और पुलिस अफसरों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। किशोरी चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर की थी। मृतक किशोरी के शव को उठाने को लेकर पुलिस व ग्रामीणों में तनातनी हो गई है।

ग्रामीणों ने रास्ते में पूरा डाल कर पुलिस की गाड़ियों को रोक दिया। गंगीरी इंस्पेक्टर का ईट मारकर सर फोड़ दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ग्रामीणों को समझाने बुझाने में लगे हुए हैं। ग्रामीणों की मांग है कि पहले हत्या करने वालों को गिरफ्तार किया जाए, उसके बाद ही शव को यहां से ले जाने देंगे। पुलिस ने कुछ संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। गांव से गायब लोगों की भी जानकारी करने में पुलिस टीम लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: