अलीगढ़ में किसान की गोली मारकर की हत्या, सनसनी ? पढिये क्या है वजह..

UP के जिला अलीगढ़ के थाना पिसावा इलाके के गांव सैदपुर में बुधवार तड़के घर से शौच के लिए निकले एक अधेड़ व्यक्ति की जमीनी रंजिश के चलते गोली मार कर हत्या कर दी गई। तड़के हुई हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल।गई। सूचना पर थाना पुलिस के अलावा सीओ मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी देते हुए मृतक के भाई कुंबर पाल ने बताया कि उसके चार भाइयों में तीसरे नम्बर का भाई विजयपाल पुत्र महेंद्र सिंह की शादी नहीं हुई थी। वह अपने भाई कुंबरपाल के साथ रहकर खेतीबाड़ी का कार्य करता था। सालों से उनका गांव के ही कुछ लोगों से करीब 23 बीघे खेत को लेकर मुकदमा चल रहा था। इसी के चलते 30 वर्ष पहले उनके पिता महेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई थी। कोर्ट ने उस जमीन पर यथास्थिति रखने का आदेश दिया गया था।

बुधवार की सुबह करीब 5 बजे विजयपाल साइकिल द्वारा रोजाना की भांति शौच के लिए घर से गया। गांव से बाहर निकलने पर हत्यारों ने उसके सिर व पीठ में गोली मार दी। गोली लगने से वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया और वहीं दम तोड़ दिया। टहलने निकले ग्रामीणों ने घटना की खबर परिजनों को दी। जिसके बाद मौके पर परिजनों के अलावा ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना मिलते ही एसओ पिसावा जितेंद्र सिंह भदौरिया और सीओ शिव प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया । साथ ही पुलिस ने पीड़ित परिवार से जानकारी जुटाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: