अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 8 लोगो की मौत से फैली सनसनी ? कई लोगो की हालत गम्भीर

Up के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके में शुक्रवार को शराब पीने से आठ लोगो की मौत हो गई, जबकि कई लोगो को हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए विभिन्न अस्पताल में भर्ती कराया है। चर्चा है कुछ लोगो के आँखों की रोशनी भी चली गई है। घटना से जिला प्रशासन में खलबली मच गई। जानकारी होने पर डीएम चंद्रभूषण सिंह ने तत्काल ही मामले की जांच का आदेश दिया है। वहीं, 8 लोगो के मरने की पुष्टि डीआईजी ने की है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि शराब पीकर मरने वालों में गांव करसुआ के 40 वर्षीय महेश पुत्र रमेश, 35 वर्षीय राजेश पुत्र खूबीराम, 28 वर्षीय सुनील पुत्र धर्मा और 34 वर्षीय अवनीश पुत्र अशोक निवासी कुटिया जनपद प्रतापगढ़, 50 वर्षीय लल्लन प्रसाद पुत्र कामेश्वर निवासी दामोंन समस्तीपुर (बिहार), व 45 वर्षीय महेश पुत्र रघुवीर निवासी राम नगला जनपद मथुरा, 65 वर्षीय इस्लामुद्दीन पुत्र बशीर निवासी नई आबादी दादरी, गौतम बुद्ध नगर और एक शामिल हैं। इनके अलावा शराब पीने से कई लोगों की हालत बिगड़ने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल, मेडिकल कॉलेज व प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है। इनमें कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

ग्रामीणों ने बताया कि सभी ने गरुवार को गांव के बाहर ठेके से शराब खरीदी थी और देर शाम इन सभी ने शराब का सेवन किया। शराब पीने के कुछ देर बाद इनकी हालत बिगडऩे लगी। परिजन इनको इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इधर, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शराब ठेका अपने कब्जे में ले लिया है और जांच की जा रही है। इस दौरान ग्रामीणों ने शराब ठेका के खिलाफ हंगामा भी किया। पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

 

खबर, पाकर डीआईजी, डीएम, एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी देहात समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। डीआइजी दीपक कुमार ने बताया कि 8 लोगो की मौत हुई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। ठेके से और गांव में मिली शराब के नमूने लेकर जांच के लिए लेब भेजे जा रहे है। ठेके को सील कर दिया है। ठेकेदार के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। यह भी पता किया जा रहा है ठेके पर कहा से शराब आई थी। पूछताछ के लिए कुछ लोगो को हिरासत में भी लिया गया है।

One thought on “अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 8 लोगो की मौत से फैली सनसनी ? कई लोगो की हालत गम्भीर

  1. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: