अलीगढ़ में जीटी रोड पर रोड़वेज बस और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, 1 दर्जन से ज्यादा घायल

यूपी के जिला अलीगढ़ में अकराबाद थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित नानऊ के पास शनिवार तड़के रोडवेज बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई । हादसे में बस में सवार मासूम बच्चे महिला पुरुष समेत एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल मलखान सिंह उपचार के लिए भेजा गया।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे उन्नव डिपो की रोडवेज बस उन्नव से सवारियां बैठकर आनन्द विहार के लिए चली। बस में करीब 53 सवारियां बैठी थी। शनिवार तड़के बस जीटी रोड स्थित नानऊ के पास पहुंची। तभी सामने से आते सीमेंट की बोरियो से लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद बस में सवारियों में चीख पुकार मच गई। राहगीर व ग्रामीण एकत्र हो गए। घायल सवारियों को जैसे तैसे बाहर निकाला। इधर, खबर पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। एम्बुलेंस की मदद स घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर नाइट ड्यूटी इंचार्ज डॉक्टर सचिन वर्मा ने बताया कि ट्रक चालक बिजेंद्र, रोडवेज बस चालक राजकुमार शुक्ला, सवारी दिनेश, मुकेश, उसकी पत्नी आरती, 4 साल का आर्यन, 8 माह का राज, भाई राजकिशोर, रणजीत, के अलावा ज्ञानेंद्र, प्रेम शंकर, जीतू, उसका भाई गोविंद, नीलेश चोटिल और घायल हालत में आये थे। दोनो चालको की हालत गम्भीर है। सभी लोग इलाज़ के बाद यहां से चले गए। इसकी सूचना सम्बन्धित थाने में भेजी जा रही है।

 

एम्बुलेंस के ईएमटी व पायलट ने लौटाए 45 हजार रुपये
घटना की खबर पर एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। सड़क किनारे एकान्त में पड़े घायल ट्रक चालक विजेंद्र पुत्र अशोक निवासी राइट थाना लोधा को एम्बुलेंस में बैठाया। पास में चालक पड़े 45 हाजर रुपये ईएमटी नितिन जोशी व पायलट उधम सिंह को मिले। ईमानदारी का परिचय देते हुए दोनो ने मोती रकम ट्रक चालक के परिजन को सौंप दी। इस पर परिजनों ने दोनों की भूरी भूरी प्रशंसा की। वहीं, ट्रक चालक विजेंद्र ने बताया कि सारसौल क्षेत्र की एक ट्रांसपोर्ट पर काम करता है। देर रात्रि जवा क्षेत्र के सीमेंट फेक्ट्री से सीमेंट की बोरिया लादकर भिंड जा रहा था। साथ मे परिचालक अरविंद निवासी गांगरोल भी था। हादसे के बाद अरविंद की कोई जानकारी नही है कि वो कहा है और उसकी हालत कैसी है। इधर, इंस्पेक्टर अकराबाद ने बताया कि ट्रक और रोडवेज बस की भिड़ंत हुई है। घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: