अलीगढ़ में टीचर की हत्या से फैली सनसनी ? जानिए क्या है पूरा माजरा

UP के जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके के कासिमपुर रोड स्थित बाबा कालोनी में एक शिक्षक की हत्या कर दी। खबर पाकर इलाका पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं मृतक के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

पुलिस ने बताया कि मूल रूप से छोटी जवां गांव के रहने वाले 50 वर्षीय राजवीर शर्मा पुत्र रामचंद शर्मा कस्तली पला गांव के जूनियर हाईस्कूल में अध्यापक थे। वर्तमान में वह क्वार्सी थाना इलाके की गोकुलेशपुरम कालोनी में परिवार संग रह रहे थे।

बड़े बेटे दिव्यांक शर्मा के अनुसार, हरदुआगंज के कासिमपुर रोड पर कई माह पहले दुकान और पीछे मकान बनाने का काम शुरू कराया था जोकि फिलहाल बंद था। सामान चोरी के डर से पिता बीते करीब एक माह से अक्सर यहीं रुक जाया करते थे। शनिवार रात भी वह निर्माणाधीन मकान में रुके। सुबह दूध देने पहुंचे दूधिया ने आवाज लगाई, देर तक कोई उत्तर न मिला। जब परिजनों को कोई खैर खबर नही मिली तो परिजन मौके पर पहुचे और पड़ोसियों संग दरवाजा खोला। अंदर देखा तो उनका शव कमरे में जमीन पर पड़ा था। सिर तथा गले पर कुछ जख्म थे। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।

फोरेंसिक टीम ने एकत्र किए साक्ष्य
कमरे में शराब की बोतल, चार ग्लास, सिगरेट जैसी चीजें पुलिस को मिली है। हालांकि परिजन शिक्षक के शराब पीने की मना कर रहे हैं। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। मृतक के परिवार में पत्नी व दो बेटे हैं जिनका रो रो कर बुरा हाल है।

सोने की चेन और अंगूठी ले गए हत्यारे ?
हत्या करने के बाद हत्यारे को मृतक के गले में पड़ी सोने की चेन, दांए हाथ को दो और बांए हाथ की एक सोने की अंगूठी भी ले गए। लेकिन मृतक के बेटे दिव्यांक का कहना है कि यह मामला लूट का नहीं है, लुटेरे चाहते तो वहां खड़ी बाइक और अन्य कीमती सामान भी साथ ले जाते। जिसके बाद पुलिस हत्या की सही वजह तलाशने में जुटी हुई है।

सीओ अतरौली नरेन्द्री सैनी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: