अलीगढ़ में डाक्टर का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी 20 लाख की फिरौती, पुलिस के उड़े होश

उत्तरप्रदेश

.रामघाट रोड पर बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

.बदमाशों ने डॉक्टर के फोन से कॉल करके मांगी 20 लाख की फिरौती 

 

जनपद अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के साक्षी बिहार कॉलोनी के डाक्टर का गुरुवार को फ़िल्मी अंदाज में बदमाशों ने अपहरण कर लिया गया। घटना को।उस वक्त आजन्म दिया जब डाक्टर घर से इगलास स्थित क्लीनिक जाने के लिए निकले थे। करीब एक घंटे बाद बदमाशों ने डॉक्टर की पत्नी को फोन करके 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी। डॉक्टर के अपहरण की खबर से पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए। बदमाशों को पकड़ने में पुलिस की लगी हैं।

जानकारी के अनुसार, रामघाट रोड स्थित साक्षी विहार कालोनी के रहने वाले शीलेंद्र सिंह पेशे से डॉक्टर हैं। इनका इगलास में क्लीनिक है। प्रति दिन पैदल ही घर से निकलते हैं और रामघाट रोड स्थित गंदे नाले से टेंपो बेठकर क्वार्सी चौराहे पहुंचते हैं। यहां से एक सहयोगी के साथ कार से इगलास स्थित क्लीनिक जाते हैं।

गुरुवार सुबह डाक्टर घर से निकले थे। करीब 10:45 पर डाक्टर के ही फोन नंबर से उनकी पत्नी को काल आया। फोन करने वाले बदमाशों ने डाक्टर के अपहरण की जानकारी दी। बदमाशों ने सकुशल वापसी के लिए 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी और धमकी भी दी कि किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा। इसके बाद दूसरा कोई फोन नहीं आया। इधर, अपहरण की सूचना पुलिस तक पहुंची तो अधिकारियों के होश होश उड़ गए। पुलिस फोर्स ने परिजनों ने जानकारी ली। साथ ही रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले।

वहीं, एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि डॉक्टर के अपहरण की खबर मिली है। बदमाशों ने उनकी पत्नी को फोन करके 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी सिटी, एसपी क्राइम के अलावा पुलिस की कई टीमो को डॉक्टर व बदमाशों की तलाश में लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: