अलीगढ़ में तहसील और बिजली विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ जल्द खुलेगा मोर्चा – भाकियू भानू ! जानिए क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ :
भारतीय किसान यूनियन भानु की बैठक प्रदेश महासचिव डॉ.शैलेन्द्र पाल सिंह की अध्यक्षता में शंकर बिहार कॉलोनी रामघाट रोड अलीगढ़ मे हुई। जिसमे उपस्थित किसानों ने अपनी अपनी समस्याओ को संगठन के पदाधिकारियों के सामने रखा। जवां ब्लॉक से रामकिशन ने बताया कि उप जिलाधिकारी गभाना के आदेश होने के बावजूद लेखपाल जमीन की नाप नहीं कर रहा । थाना दिवस में भी मुद्दा उठाया। लेकिन लेखपाल यह कहकर नाप करने से मना करता है कि समय नहीं ऐसे आदेश तो मेरी जेब में रखे रहते हैं।



राकेश ठाकुर ने कहा कि कि आज किसान ट्यूबवैल पर लगाए जा रहे मीटर से बहुत परेशान है। क्योंकि पहले बिजली का बिल निश्चित आता था और अब पहले की तुलना में छूट मिलने के बावजूद भी बहुत अधिक आ रहा है । सरकार को इस पर विचार करना चाहिए नहीं तो भारतीय किसान यूनियन भानु इसका विरोध करेगी।


बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष  ठाकुर भानु प्रताप सिंह के आदेश अनुसार जिला अध्यक्ष युवा अलीगढ़ कृष्णा ठाकुर ने संगठन का विस्तार करते हुये लता अग्रवाल को जिला अध्यक्ष महिला मोर्चा (अलीगढ़) , प्रेमपाल सिंह जिला सरंछक, भुवनेश्वर सिंह जिला प्रचार मंत्री, सचिन ठाकुर जिला उपाध्यक्ष, अमित कुमार सिंह जिला सचिव, बलजीत चौधरी जिला महासचिव, आदि को पत्र दे कर मनोनीत किये ।
इस दौरान प्रदेश महामंत्री युवा गोविल सिंह जादौन ने कहा कि किसानों को जिन विभागों के अधिकारीयो द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है । भारतीय किसान यूनियन भानु जल्द ही ऐसे अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोलेगा।

इस दौरान, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा फराह खान , राकेश ठाकुर, नरेन्द्र सिंह, सदींप चौहान, प्रदीप गुप्ता, विपिन चौधरी, विक्रांत सिंह, लता ठाकुर ,चिंत्रागना ,सवित्री, अनुपमा सिंघल , नरगिस, गुलशन, वीरेन्द्र सिहं, अदनान, सुभाषचन्द्र गुप्ता, आदि मौजूद रहे ।



 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: