अलीगढ़ में दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार नकाबपोश तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी से करीब 33 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। लूट के बाद भागते लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस जल्द घटना के खुलासे के दावा कर रही है। पीड़ित ने पुलिस को थाने पहुंचकर तहरीर देदी है।



जानकारी के मुताबिक, मोहित पुत्र मनोज निवासी फिरोजाबाद सेटिंन क्रेडिट केयर समूह में नौकरी करता है। मंगलवार की दोपहर वह इगलास कस्बा के समीप गांव लालपुर से लोगों से 32 हजार रुपए समूह के लेकर इगलास कस्बा स्थित अपने ऑफिस पर आ रहा था। तभी पीछे से तीन नकाबपोश बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसकी बाइक में टक्कर मार कर गिरा दिया। बदमाश उससे करीब 33 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। मोहित ने वारदात की खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जांच पड़ताल शुरू कर दी।

 

पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगाला। जहां बदमाश घटना के बाद भागते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं। पीडित ने उसको पहचान लिया। पीड़ित द्वारा एक लिखित तहरीर पुलिस को दे दी। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई है। उधर,
दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस के होश उड़े हुए हैं। बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है। अब देखना होगा कि पुलिस लूट का कब तक खुलासा कर पाएगी ?
सीओ इगलास राघवेंद्र सिंह ने बताया कि लूट की सूचना मिली है। मोके पर पुलिस पहुंची और सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: