अलीगढ़ में दो युवकों के शव मिलने से मची खलबली ? पढिये क्या है मामला

उत्तरप्रदेश के जिला के थाना अकराबाद थाना इलाके के गांव बमनोई के पास रजवाहे में रविवार से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं, थाना इगलास के कुबरा बम्बा में एक युवक का शव मिला। जिसको शिनाख्त में पुलिस जुटी है।

जानकारी के अनुसार, थाना अकराबाद इलाके के गांव मिश्रीपुर निवासी 30 वर्षीय कालीचरन पुत्र महावीर सिंह रविवार की दोपहर 1 कुंटल गेहूं बाजार में बेचकर घर पहुंचा। लेकिन उसकी बहन की तबीयत खराब होने के कारण मां उसकी बहन की ससुराल अतरौली के गांव कयाबास जा चुकी थी। कालीचरण घर में अकेला था । दोपहर में पड़ोस के गांव की कुछ युवक उसे अपने साथ ले गए ।

बड़े भाई भूरा ने बताया कि कालीचरण को काफी तलाश किया, लेकिन कोई जानकारी नही मिली। सोमवार रात्रि खोजबीन करते हुए कालीचरण का शव बमनाई गांव के पास रजवाह में मिला। शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में रात्रि में मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों के अनुसार कालीचरण चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। जो गांव में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। उसकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, अकराबाद इंस्पेक्टर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा। उसी के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

इधर, थाना इगलास की गोरई चौकी प्रभारी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि गांव कूबरा बम्बा में एक युवक का शव उतरता मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को बाहर निकालकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नही मिली। शव को मोर्चरी में रखवा दिया है। मामले में जांच पड़ताल जारी है। आशंका है कि शव मथुरा की तरफ से पानी मे बहकर आया होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: