अलीगढ़ में नशा मुक्ति केन्द्र में युवक की पीट पीटकर हत्या ?

UP के जिला अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क इलाके के सांईं कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति परामर्श एवं पुर्नवास केंद्र में भर्ती एक युवक की जेएन मेडिकल कालेज में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने केंद्र संचालकों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, जनपद बुलंदशहर के गांव बरकातपुर निवासी 38 वर्षीय राजकुमार सिंह पुत्र विजयपाल सिंह को नशा करने पर परेशान होकर परिवार वालो ने बीते 10 जून को उसे जीटी रोड स्थित बौनेर के पास सांईं कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति परामर्श एवं पुर्नवास केंद्र पर भर्ती कराकर चले गए। राजकुमार के भाई सूरजपाल सिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम नशा मुक्ति केंद्र से फोन पहुंचा और उसकी तबीयत खराब होने पर जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराए जाने की जानकारी मिली। परिवार वाले जब मेडिकल पहुंचे तब तक राजकुमार की मौत हो चुकी थी। आरोप हैं कि उसके शरीर पर भी मारपीट के कई निशान थे। नशा मुक्ति केंद्र का कोई भी कर्मचारी वहां मौजूद नहीं था। सूरजपाल व परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र संचालकों पर राजकुमार को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।
इधर, इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चल सकेगा।

 

 

हाई टेंशन लाइन से युवक को लगा करंट, मौत

अलीगढ़ के थाना दादों इलाके के दरी आलमपुर में शनिवार देर शाम छत पर टहल रहे एक युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, गांव दरी आलमपुर के 25 वर्षीय अंशुल कुमार पुत्र राजेश कुमार खाना खाकर देर शाम छत पर टहल रहा था। घर के पास से हाईटेंशन की लाइन गुजर रही है। किसी तरह से अंशुल का हाथ लाइन से छू गया। हादसे में अंशुल बुरी तरह झुलस गया। पड़ाेसियों ने नजारा देखकर शोर मचा दिया। परिजन छत पर पहुंचे और अंशुल को लेकर निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे । जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषत कर दिया गया है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: