अलीगढ़ में पांच साल के मासूम से किया कुकर्म, आरोपी किशोर व उसके बाप के खिलाफ FIR दर्ज ! जानिए पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना दादों इलाके के एक गांव में पांच वर्षीय मासूम के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। गांव के ही एक 15 वर्षीय नाबालिग किशोर ने बालक को खेत में ले जाकर घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बालक की तलाश करते हुए मां घटना स्थल पर पहुंची। जहां बालक उसको बेहोश मिला । बालक ने होश में आने के बाद मां को आप बीती बताई। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मेडिकल परीक्षण व इलाज कराया है।

 

आरोपी के पिता ने बालक की मां को धमकाया !
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बालक की महिला ने बताया कि घर का खर्च चलाने के लिए वह मेहनत मजदूरी करती है। रविवार दोपहर जब वह घर आई तो उसका 5 वर्षीय बालक घर पर नहीं था। उसने मुहल्ले के लोगों से जानकारी की। लोगों ने बताया कि बालक गांव के ही एक किशोर के साथ खेतों की तरफ जाता देखा गया है। बालक को तलाश करते हुए महिला खेतों में पहुंची। जहां बालक उसको बेहोश पड़ा मिला। वह अपने बालक को घर लेकर आई, तो उसने सारी बात मां को बताई। जिसके बाद वह आरोपी के घर गई । आरोप है कि आरोपी के पिता ने गाली गलौज व जाति सूचक शब्द का प्रयोग किया। इसके साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी। तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

पुलिस ने पिता पुत्र के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा !
महिला की तहरीर के बाद पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ कुकर्म की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं आरोपी और उसके पिता के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इधर, एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि पीड़ित बालक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि बालक का मेडिकल परीक्षण व इलाज करा लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: