अलीगढ़ में प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी को परिजनों ने पकड़ा, शादी से किया इनकार ! जानिए फिर क्या हुआ

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के एक गांव में प्रेमिका से मिलने आए एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। अब युवक पर युवती से शादी करने का दबाव बनाया जा रहा है। यह युवती की बड़ी बहन का चचेरा देवर है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। शुक्रवार को फिरोजाबाद का रहने वाला युवक यहां युवती से मिलने आया था।

 

जानकारी के मुताबिक, थाना बरला के एक गांव के युवक की शादी जनपद फिरोजाबाद की एक युवती से चार वर्ष पूर्व हुई थी। युवती का चचेरा देवर अलीगढ़ में एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। फिरोजाबाद से जब युवक अपनी ससुराल आता तो अलीगढ़ से चचेरे भाई को अपने भाई को साथ लेकर जाता था। इसी बीच उसकी साली से युवक का प्रेम प्रंसग हो गया और दोनों चोरी छिपे दोनों मोबाइल से बातचीत करते थे। शुक्रवार को युवती ने फोन कर प्रेमी को गांव के बाहर मिलने के लिए बुला लिया। शाम को वह गोबर लेकर जाती थी। दोनों छिपकर बातचीत कर रहे थे। तभी दो लोगों की नजर उन पर पड़ी और दोनों को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंचे युवती के परिजनों दोनों को पकड़कर घर ले आए।

पूछताछ में बताया कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं। जिस पर युवती के परिजनों ने युवक से शादी करने की बात की तो वह शादी करने की इंकार करने लगा। यह बात मोबाइल से युवती के परिजनों ने युवक घर वालों को बताई। उनके देररात तक गांव आने की संभावना थी। उनके आने पर ही आगे की बात होगी। फिलहाल क्षेत्र में प्रेम हरकिसी की जुबान पर है।

 

————————————————————

प्रेमी संग रफू चक्कर हुई किशोरी !

इधर, थाना गंगीरी इलाके के एक गांव की किशोरी परिजनों से चोरी-छिपे प्रेमी से अक्सर बातें किया ती थी। दो दिन पहले उसकी बहन ने मोबाइल छीन लिया। तभी से परिजन उस पर नजर रखे हुए थे। उसके बावजूद भी किशोरी ने गांव के एक युवक से बात करने को फोन ले लिया और प्रेमी से बात करते हुए घर से रफूचक्कर हो गई। दो दिन तक किशोरी का पता नही चला तो उसके भाई ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: