अलीगढ़ में बदमाश मस्त और पुलिस पस्त ! दो जगह लूटपाट कर बदमाश फरार, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस में बदमाशों का ख़ौफ़ दिख नही रहा। मंगलवार को थाना पालीमुकीमपुर इलाके के गांव शीशई के पास बाइक सवार बदमाशों ने भाई बहन से मारपीट कर नकदी-जेवर व मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया और भाग गए।

 

जानकारी के मुताबिक, गांव प्यावली निवासी राजकुमार अपनी चचेरी बहन मिथलेश के साथ गिन्नौर रिश्तेदारी से घर लौट रहा था। गांव शीशई के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उसकी बाइक को रोक लिया और लूटपाट करने लगे। विरोध किया तो तीनों बदमाशों ने युवक को जमकर पीटा, जिससे वह बेहोश हो गया। बदमाश भाई-बहन से 20 हजार रुपये, पायजेब, कुंडल व मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस व तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए बदमाशों को काफी तलाशा, मगर बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। पीड़ित ने तहरीर पुलिस को दे दी है।


मारपीट कर नकदी व मोबाइल लूटा !

थाना पालीमुकीमपुर इलाके के गांव टोडरपुर निवासी बृजेश कुमार अतरौली में आटो पार्टस की दुकान चलाता है। अपने गांव से अतरौली प्रतिदिन टेंपो से आता-जाता है। घटना के वक्त अतरौली से गांव जाते समय गांव सिहानी फरीदपुर के पास ट्रैक्टर खड़ा मिला। वहां कुछ लोगों ने हाथ देकर टेंपो रुकवाया और कहा कि ट्रैक्टर ट्राली में पंक्चर हो गया है। पंक्चर जुड़वाकर चलना है।

बृजेश ने कहा कि उसको देरी हो रही है, इसलिए वह नहीं जा सकता। इसी बात पर युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच आया भाई हृदेश कुमार उसे बचाने लगा तो शराब के नशे में धुत युवकों ने दोनों भाइयों के साथ मारपीट कर दी। जेब में रखे करीब 4500 रुपये नगद व एक मोबाइल भी लूट लिया है। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: