अलीगढ़ में बाइक सवार भाई बहन को कार ने रौंदा, दोनो की हुई मौत

रामघाट रोड स्थित गांव बरौठा गांव के पास हुआ ‌हादसा
रोड़वेज को ओवरटेक कर रही कार ने रौंदे भाई बहन
घटना के समय परीक्षा देने जा रहे थे भाई बहन

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके रामघाट रोड़ पर बरौठा गांव के निकट वुधवार सुबह छह बजे हुऐ हादसे में भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक भाई बहन छर्रा जा रहे थे, तभी सामने से आ रही एक कार ने ओवरटेक के चक्कर में रौंद डाला। ‌परिजनों के अनुसार मृतक युवक अपनी तयेरी बहन को बीएससी की परीक्षा दिलाने छर्रा जा रहा था। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, थाना कोतवाली नगर के इलाके के तुर्कमान गेट स्थित हड्डी गोदाम निवासी 22 वर्षीय नीलम पुत्री तेजपाल बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा थी। वुधवार को अपने चचेरे भाई 21 वर्षीय दीपक सैनी पुत्र प्रेमकुमार सैनी के साथ परीक्षा देने बाइक से छर्रा जा रही थी। जैसे ही बाइक रामघाट रोड स्थित गांव बरौठा के पास पहुंची थी, तभी सामने से एक बस को ओवरटेक कर आती तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार भाई बहन को रौंद डाला। हादसे में दीपक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि नीलम गंभीर रूप से घायल हो गई।

इधर, सूचना पर एंबुलेंस और पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों को एंबुलेंस द्वारा दीन दयाल संयुक्त चिकित्सालय भिजवाया। जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल से बात करके उनके परिजनों को घटना की खबर दी।

पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिए। वहीं दोनों की मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। थाने पहुंचे नीलम के पिता तेजपाल की तहरीर पर अज्ञात चालक के विरुद्घ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: