अलीगढ़ में बाइक सवार 2 भाइयो पर की फायरिंग, एक की मौके पर मौत

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके के मजरा खिरावर में बाइक सवार दो भाइयों पर अज्ञात व्यक्ति ने फायरिंग कर दी। सर में गोली लगने से एक भाई की मौत हो गई। घटना के वक्त मृतक अपने छोटे भाई को पेट दर्द की दवा दिलाकर घर लौट रहा था। घर से 50 मीटर पहले ही घटना को अंजाम दिया गया। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

जानकारी के अनुसार, गांव कारस के मजरा खिरावन निवासी बिशम्भर सिंह गांव के पास अपने खेतों पर मकान बना कर रहते हैं। परिजनों ने बताया छोटे बेटे श्यामवीर उर्फ श्यामू के पेट में दर्द हुआ था। बड़ा भाई सुरेंद्र उर्फ रामू (23) बाइक से श्यामू को दर्द की दवा दिलाने बेलोठ गया था। वापस घर लौटते समय घर से 50 मीटर पहले करब के ढेर में छुपे किसी अज्ञात व्यक्ति ने इनके ऊपर फायरिंग कर दी। गोली बाइक चला रहे सुरेंद्र के सर में लगी। गोली की आवाज सुनकर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। गंभीर हालत में सुरेंद्र को उपचार के लिए लेकर जा रहे थे, तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी । सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है। घटना के संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं, मृतक तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था। इससे छोटा भाई श्यामवीर व बहन राजकुमारी हैं। दोनों भाई पिता के साथ खेती करते हैं। मृतक की बीती 29 मई को गांव तारापुर की पूजा के साथ शादी हुई थी। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पत्नी पूजा व मां शकुंतला का रो रोकर बुरा हाल है। पत्नी अचेत अवस्था में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: