अलीगढ़ में बाथरूम में नहाते वक्त बी-फार्मा के छात्र की हुई मौत, खलबली

अनूपशहर रोड स्थित हॉस्टल में रहकर निजी संस्थान से मृतक छात्र कर रहा था पढ़ाई

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के अनूपशहर रोड स्थित एफएम टॉवर के पास प्राइवेट हॉस्टल में रह रहे बी-फार्मा के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत हो गई । घटना के वक्त छात्र बाथरूम में नहाने गया था। इसी दौरान गीजर चलने से गैस बनने और दम घुटने से मौत हो गई। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो सकेगा ।

सीओ तृतीय अनिल समानिया ने बताया कि जनपद बहराइच के थाना बशीरगंज के गांव काजीपुरा निवासी बदरूद्​दीन खां का 18 वर्षीय बेटा मोहम्मद दाऊद खां बी-फार्मा प्रथम वर्ष का छात्र था । वह क्वार्सी के के अनूपशहर रोड पर एफएम टॉवर के पास रूबी हॉस्टल में रहकर शहर के ही निजी संस्थान से पढ़ाई कर रहा था । हॉस्टल में रहने वाले साथी छात्रों के अनुसार मोहम्मद दाऊद खां नहाने के लिए बाथरूम में गया था । फिर उसका कोई पता नहीं चल सका । उन्होंने सोचा कि वह कहीं बाहर घूमने गया होगा । काफी देर तक भी कोई पता नहीं चला तो बाथरूम की बात सामने आई । अन्य छात्रों ने काफी आवाज लगाई, लेकिन उसका दरवाजा नहीं खुला ।

इस पर उन्होंने इलाका पुलिस को खबर दी । पुलिस की मौजूदगी में बाथरूम का दरवाजा तोड़ा गया । बाथरूम में छात्र नहाने की स्थिति में नग्न अवस्था में था और गीजर चल रहा था । सीओ सिविल लाइन के अनुसार छात्र की बाथरूम में गीजर चलने से गैस बन जाने और दम घुटने से मौत हुई है। फिर भी मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपार्ट आने के बाद पता चल सकेगा । उन्होंने बताया कि छात्र के परिजनों को फोन पर सूचना दे दी गई है और वे अलीगढ़ के लिए चल पड़े हैं । छात्र के कुछ रिश्तेदार अलीगढ़ में ही रहते हैं। वे मौके पर आ गए हैं। रात में ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: