अलीगढ़ में बेख़ौफ़ हुए लुटेरे? पुलिस नतमस्तक !

 

बेख़ौफ़ हुए लुटेरे? एक जगह दम्पति को लूटा तो दूसरी जगह पब्लिक ने दबोच लुटेरा 

-घरों में भी सुरक्षित नही शहरवासी

 

 

 

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के सुरेंद्रनगर में बाइक से जा रहे दंपती से बाइकर्स सोने चेन लूटकर फरार हो गए। लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए । पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है। इधर, बन्नादेवी के अशोक नगर में 3 बदमाश एक घर मे लूट के इरादे से घुस गए। लेकिन दूधिए के अचानक वहां पहुंचने के कारण लूटपाट न हो सकी और मोके से भागते एक लुटेरे को पकड़कर पब्लिक ने पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार, सासनीगेट के महेंद्र नगर के रहने वाले राकेश उपाध्याय पत्नी चित्रा उपाध्याय के साथ बाइक से अपने एक परिचित के घर सुरेंद्र नगर जा रहे थे । उनकी बाइक विनोद बाल मंदिर के पास पहुँची थी, तभी पीछे से आये बाइक सवार लुटेरों ने चित्रा उपाध्याय के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन लूट ली और मोके से भाग गए । दंपती ने शोर मचाया लेकिन तब तक लुटेरे भागने में सफल रहे। लूट की सूचना पर इलाका पुलिस मोके पर पहुंच गई। दंपती के बताए गए हुलिए के आधार पर लुटेरे की तलाश में जुटी है। इंस्पेक्टर छोटे लाल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों की कैद हुई है । फुटेज के आधार पर लुुटेरों की तलाश की जा रही है ।

दूसरी घटना

इधर, न्यू अशोक नगर में केपी इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य रामवीर शर्मा पत्नी पिस्ता देवी शर्मा के साथ रहते हैं। शनिवार रात्रि तीन बदमाश अचानक घर में जा घुसे आये । बदमाशों ने सीधे पूर्व प्रधानाचार्य को छुरा दिखाते हुए धमकाया और अलमारी की चाबियां मांगते हुए नकदी व जेवरात की जानकारी मांगी। पूर्व प्रधानाचार्य ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने बुजुर्ग के साथ मारपीट कर डाली । इतना ही नहीं पत्नी पिस्ता देवी के गले पर छुरा लगाते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी । इसी बीच घर में दूध लेकर आने वाली पड़ोसन हेमलता ने पहुंचकर दरवाजा खटखटाया तो अंदर से पूर्व प्रधानाचार्य की मदद को शोर मचाने की आवाज सुनायी दी ।

किसी अनहोनी की आशंका में हेमलता ने शोर मचा दिया। इस पर पड़ोस के तमाम लोग एकत्र हो गए । लोगो की भीड़ देख देख घर में घुसे बदमाश पिछले गेट से भागने लगे । पब्लिक ने एक बदमाश को पीछा कर दबोच लिया। उसकी पिटाई की फिर पुलिस को खबर देकर बुला लिया। खबर पाकर देहलीगेट और बन्नादेवी थाना पुलिस मोके पर गई । इलाका बन्नादेवी में होेने पर पुलिस पकड़े गए बदमाश को लेकर थाने ले आई । इंस्पेक्टर बन्नादेवी धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश देहलीगेट क्षेत्र का है । आरोपी से पूछताछ कर उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। मामले में पीड़ित पूर्व प्रधानाचार्य रामवीर शर्मा की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: