अलीगढ़ में भाई की ससुराल आये बुलंदशहर के युवक का अपहरण कर हत्या ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में भाई की ससुराल आए एक युवक को ससुराली जनों ने हत्या के इरादे से कमरे में बंद कर हत्या का प्रयास किया गया। युवक ने भाई को फोन से खबर दी। मामले की जानकारी पर युवक के भाई ने अपने छोटे भाई का अपरहण कर हत्या करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक, जिला बुलंदशहर के थाना जहांगीराबाद के इलाके गांव फतेहपुर निवासी देवेंद्र की गोधा थाना इलाके के गांव कल्याणपुर में ससुराल है। देवेंद्र की पत्नी पहले ही खत्म हो चुकी है । लेकिन उसका व उसके भाइयों का ससुराल में आना जाना लगा रहता है। देवेंद्र का छोटा भाई मुकेश बुलंदशहर जनपद के ब्लॉक लखावटी में पंचायत सचिव है। मुकेश कुमार कुंवारा है। बीते 12 नवंबर की शाम को वह अपने भाई देवेंद्र की ससुराल आया था। 13 नवम्बर की रात करीब पौने नौ बजे उसने अपने मंझले भाई राकेश को फोन किया और बताया कि देवेंद्र के साले हेमन्त पुत्र सतवीर ने कमरे में बंद किया हुआ है । वह जल्दी आ जाए। उसकी जान को खतरा है। जब मुकेश के भाई राकेश ने फोन से भाई के साले मुनेन्द्र चौहान से फोन से बात की तो उसने कहा कि वह अपने भाई को भूल जाएं। इसके बाद राकेश ने कल्याणपुर फोन कर भाई के साले हेमंत से पूछा कि मुकेश कहां है। उसने बताया कि मुकेश को कमरे में तो बंद किया था। लेकिन वह भाग गया।

 

 

इधर, मामले की रिपोर्ट राकेश ने भाई के साले हेमंत व उसकी पत्नी नीतू, मुनेंद्र चौहान उर्फ सोनू व उसकी पत्नी रुचि और संदीप निवासी त्योर बुजुर्ग के खिलाफ दर्ज कराई है। वहीं, पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है । इनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर गोधा सीताराम सरोज ने बताया कि गायब युवक का पता लगाने के लिए चार टीमें गठित की हैं। जो युवक की तलाश कर रही है। मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: