अलीगढ़ में भीषण हादसा, दो महिलाओं की मौत व 14 घायल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के जीटी रोड स्थित धनीपुर हवाई पट्टी के पास मंगलवार दोपहर हुए भीषण ट्रक और बस हादसे में दो महिलाओ की उपचार के दौरान मौत हो गई। 14 घायलों का मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है। इनमें ट्रक चालक, एक बच्चा और महिला पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवा दिया। खबर पाकर घायल व मृतकों के परिजन मेडिकल पहुंच गए। जिनका हाल बेहाल है।



सीओ द्वितीय मोहसीन खान ने बताया कि प्राइवेट बस कासगंज की तरफ से आ रही थी। जिसमे करीब दो दर्जन से ज्यादा महिला, पुरुष व बच्चे सवार थे। बस थाना महुआखेड़ा इलाके में जीटी रोड स्थित धनीपुर हवाई पट्टी के पास पहुंची थी। तभी अलीगढ़ की तरफ से जाते ट्रक से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बस में चीखपुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर राहगीर व आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। घायलों को एम्बुलेंस की मदद से निजी अस्पताल भिजवाया।

इधर, हादसे की खबर पर थाना गांधीपार्क व महुआखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत भी आ गए। घायलों से हादसे की जानकारी ली। साथ ही उनको मेडिकल कॉलेज रेफर करवाया। क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से हटवाते हुए यातायात चालू कराया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: