अलीगढ़ में भीषण हादसा, 5 लोगो की दर्दनाक मौत व 2 दर्जन घायल

 

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव करसुआ के पास शनिवार की दोपहर में दो बसों में भीषण टक्‍कर हो गयी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों व ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्‍पतालो में भर्ती कराया है।

प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार शनिवार कीे दोपहर एक बल्लभगढ़ डिपो की बस अलीगढ़ से बल्लभगढ़ जा रही थी । जैसे ही बस गांव करसुआ पर पहुंची तभी बस का अगला पहिया फट गया गया और बस अनयंत्रित होकर डिवाइडर पर तोड़ती हुई दूसरी साइड पहुंच गई। इसी बीच पलवल की तरफ से आ रही रोडवेज की बस में जा टकराई । टककर इतनी भीषण थी कि बस का अगला बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। हादसे के बाद शोर शराबा सुनकर ग्रामीण भी दौड़ पड़े। राहगीरों भी मौके पर दौड़ पड़े। सवारियों में चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर कई थानों की पुलिस व एम्बुलेंस मोके पर पहुंच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पतालो में भर्ती कराया।

इधर, हादसे की खबर पाकर डीएम चन्द्र भूषण सिंह, एसएसपी मुनिराज जी, सीडीओ के अलावा अन्य अधिकारी जिला अस्पताल पहुंच गए। घायलो की जानकारी की। डीएम चन्द्र भूषण ने बताया कि दो हरियाणा डिपो की बसों में टक्कर हुई है। हादसे में 4 लोगो की मौके पर व एक की उपचार के दौरान मौत हुई है। घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज, जिला अस्पताल व दीनदयाल में भर्ती कराया जा रहा है। घायलो व मृतको के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। साथ ही इस घटना से मुख्यमंत्री जी को अवगत करा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: