अलीगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना पिसावा इलाके के गांव महगौरा में नलकूप पर सो रहे एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

गांव महगौरा निवासी 38 वर्षीय योगेश शर्मा पुत्र गोपाल शर्मा अपनी निजी बोलेरो को भाड़े पर चला कर परिवार का भरण पोषण करता था।शनिवार की रात्रि को वह अपने खेत मे पानी लगाने के लिए गांव दीवा के निकट अपने नलकूप पर सो रहा था। देररात्री उसको गोली मार कर हत्या कर दी और आरोपी मोके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी परिजनों को रविवार की सुबह उस वक्त हुई जब चाय देने एक युवक पहुचा। योगेश का शव लहूलुहान अवस्था में देख युवक के होश उड़ गए। जानकारी होने पर भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मोके पर पहुंची पुलिस परिजनों से पूछतांछ कर हत्या का कारण जानने में जुटी है।

मृतक योगेश, गोपाल शर्मा के दो पुत्रों में छोटा था। थाना प्रभारी जीतेंद्र भदौरिया ने बताया कि मृतक के पिता ने पत्नी गुड़िया और उसके मायके वालों के खिलाफ तहरीर दी है । पति पत्नी में काफी समय से विवाद चला आ रहा है। मामले की विभिन्न पहलुओं पर पुलिस टीम जांच पड़ताल कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: