अलीगढ़ में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, परिवार में कोहराम

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना गोंडा इलाके के गांव रजावल में एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या क्यों की ? इस मामले में परिजन चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। परिवार में घटना से कोहराम मच गया है।

गांव रजावल के रहने वाले सूरज पाल सिंह किसान है। उनके तीन बेटे है। जिनमे सबसे बड़ा बेटा आजीत कुमार गांव पाइंदापुर गांव स्थित एक ढाबे पर काम करता था। शनिवार देर रात परिवार के सभी सदस्य घर के सो रहे थी। तभी अजीत ने घर में ही कनपटी पर खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे तो देखा अजीत लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था।

आनन फानन में परिजन अजीत को लेकर सीधे जीटी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने अजीत को डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। इसके बाद परिवार उसको जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इधर, एसओ गोंडा संदीप कुमार ने बताया कि युवक ने आत्महत्या क्यों की ? इस मामले में जांच की जा रही है। हालांकि युवक के परिजन कुछ भी नहीं बता रहे हैं और चुप्पी साधे हुए हैं। पुलिस हर पहलू पर जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: