अलीगढ़ में शाम होते ही बदमाशों ने की लूटापाट, धक्का मारकर भागे नकाबपोश बदमाश ?

UP के जिला अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा इलाके के विनय नगर में रविवार की शाम घर में नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश मकान मालिक को धक्का देकर लाखों की कीमत के जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गए । लुटेरे घर में मंकी केप पहनकर घुसे थे । लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फेल गई। पुलिस ने मुआयना कर लिया है और जांच में जुटी है ।

 

जानकारी के अनुसार विनय नगर निवासी राहुल शर्मा एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं । रविवार की शाम वह पत्नी काजल शर्मा के साथ दूसरी मंजिल पर टहल रहे थे । जबकि उनकी मां सूरजमुखी पड़ोसी के घर गई थीं । तभी एक नकाबपोश बदमाश घर के अंदर घुस गया और उसका दूसरा दरवाजे पर खड़ा हो गया । बदमाश ने कमरे में रखी अलमाली से करीब 20 हजार रुपए की नगदी और जेवरात पार कर दिए । इसी बीच राहुल छत से नीचे आ गए । बदमाश को देख उन्होंने ने शोर मचा दिया ।

 

लेकिन, बदमाश राहुल को धक्का मारते हुए दूसरे दरवाजे से फरार हो गए । शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए । शाम होते ही लूट की घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने बताए नए हुलिया के आधार पर लुटेरों को आसपास के इलाके में तलाश किया , लेकिन पुलिस हाथ मलती रह गई। राहुल के मुताबिक लूटे गए माल की कीमत करीब दो लाख रुपए बताई जा रही है ।

 

 

पुलिस को करीबी पर शक ?
बदमाश पहचान छिपाने के लिए मंकीकैप पहनकर आये थे। जो कि घर से भली भांति वाकिफ थे । बदमाशों को पता था कि जेवरात व नगदी कहां रखी है । करीब दस मिनट में ही बदमाशों ने पूरी वारदात को अंजाम दे डाला । पुलिस की सूई करीबियों पर ही धूम रही है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: