अलीगढ़ में स्कूटी सवार दो दोस्तों को रौंदते हुए पलटा ट्रक। दोस्तों की दर्दनाक मौत

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज के रामघाट रोड पर बुधवार रात्रि गांव सफेद पुरा के पास गांव के स्कूटी सवार दो दोस्तों को सामने से आ रहे सीमेंट लदे ट्रक ने रौंद डाला और कुछ दूरी चलकर सड़क किनारे पलट गया। हादसे में दोनों दोस्तों की मौके पर मौत हो गई।सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया दिया। मौत की खबर से मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है।

जानकारी के अनुसार, कस्बा अतरौली के मोहल्ला पीर बहादुर निवासी 25 वर्षीय जुबेर अंसारी पुत्र जहीर अहमद अपने दोस्त 25 वर्षीय अली अब्बास जैदी पुत्र मोहम्मद अफसर जैदी के साथ बुधवार रात करीब नौ बजे स्कूटी पर सवार होकर अलीगढ़ से अतरौली लौट रहे थे। जैसे ही उनकी स्कूटी सफेद पुरा गांव के पास पहुंची तभी सामने से ओवरटेक कर आ रहे सीमेंट लदे ट्रक ने स्कूटी को रौंद डाला और सड़क किनारे ट्रक पलट गया। हादसे में दोनों दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीर एकत्र हो गए और सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर सोहन लाल वर्मा ने मृतको के परिजनों को घटना कि जानकारी दी। शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाया।

इधर, परिजनों ने बताया कि जुबेर अंसारी की कस्बा अतरौली में कॉस्मेटिक की दुकान है तथा वह चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। उसकी पांच महीने पहले शादी हुई थी। वही, अली अब्बास दो भाई और एक बहन में दूसरे नंबर का था। इसकी भी कस्बा अतरौली में मोबाइल शॉप की दुकान थी। दोनों मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस के मुताबिक घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: