अलीगढ़ में BJP के सात विधायक और दो मंत्री, फिर भी चीनी मिल के लिए किसान परेशान ? जानिए क्या है पूरा मामला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलीगढ़ आगमन की सूचना पर भारतीय किसान यूनियन भानु एवं साथा चीनी मिल किसान संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारी सक्रिय हो गए । उन्होंने जिला प्रशासन से मुख्यमंत्री के आगमन पर 5 किसानों के एक प्रतिनिधि मंडल को मिलवाने की मांग की।

 

भारतीय किसान यूनियन भानु के प्रदेश महासचिव डॉ शैलेश पाल सिंह ने कहा कि पिछले दिनों जिलाधिकारी  को एक ज्ञापन के माध्यम से  मुख्यमंत्री  से मिलने का समय मांगा गया था। क्योंकि प्रदेश के मुखिया किसानों की समस्याओं के प्रति हमेशा चिंतित रहे हैं। इसलिए साथा चीनी मिल के नवीनीकरण एवं पिछले 1 महीने में अलीगढ़ में हुई भीषण बारिश से किसानों की बदहाल स्थिति से अवगत कराने के लिए किसानों का प्रतिनिधिमंडल  मुख्यमंत्री से मिलने की मांग कर रहा है ।



अजीत पाल सिंह ने कहा कि यदि कल शाम 5:00 बजे तक 5 किसानों के प्रतिनिधिमंडल को मिलने का समय नहीं दिया गया तो आगे की रणनीति सभी किसान एवं पदाधिकारी मिलकर तय करेंगे। अपनी समस्या को  मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।
रविंद्र पाल सिंह ने कहा कि अलीगढ़ जिले में सभी सातो विधायक एवं दोनो सांसद भारतीय जनता पार्टी होने के बावजूद अलीगढ़ का किसान चीनी मिल को लेकर पिछले 7 साल से संघर्ष कर रहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही ?

 

बलबीर सिंह ने कहा कि गन्ना किसान के दुख को न तो जनप्रतिनिधि समद रहे और नहीं अलीगढ़ का जिला प्रशासन समझ रहा है। इसलिए किसान अब आंदोलन की रणनीति बनाने को मजबूर है। इस दौरान
बैठक में रोवी ठाकुर, कौशल सिंह, पुष्पेंद्र जादौन, बंटी जादौन किसान व पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: