अलीगढ़ : रंगरेलियां मनाते पकड़ा प्रेमी जोड़ा, थाने पर हंगामा ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके की एक कालोनी में सोमवार को स्थानीय लोगों ने प्रेमी जोड़े को एक फ्लैट में रंगरेलियां मानते हुए पकड़ लिया। इसको लेकर आस- पड़ोस के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और काफी देर तक हंगामा हुआ। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस प्रेमी जोड़े को थाने ले आई और यहां पर कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपाइयों ने हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक, बन्नादेवी थाना इलाके की एक कालोनी में सरकारी आवास बने हुए हैं। आरोप है कि सोमवार को संप्रदाय विशेष से जुड़ा एक युवक एक दूसरे संप्रदाय की एक युवती को लेकर पहुंचा और फ्लैट की कमरे में बंद हो गया। इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को हुई और यह बात आग की तरह पूरी कालोनी में फैल गई। इस पर कॉलोनी के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया । आरोप है वहां पर प्रेमी जोड़ा आपत्तिजनक हालत में था। इसको लेकर वहां हंगामा होने गया। सूचना पर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पूछताछ के बाद पुलिस प्रेमी जोड़े को थाने ले आई।

उधर, पूर्व मेयर व भाजपा नेता शकुंतला भारती , भाजपा नेता मानव महाजन सहित कई भाजपाई थाने पहुंच गए। पकड़े गए संप्रदाय विशेष की युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। स्थानीय लोगों का आरोप था कि आरोपी युवक आए दिन महिलाओं व युवतियों को लेकर फ्लैट में लेकर आता है। जिससे यहां का माहौल खराब हो रहा है। इस पर पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर मामला शांत हुआ।

 

वहीं, बन्नादेवी इंस्पेक्टर सुरेश बाबू ने बताया कि इस मामले में पुलिस को दो अलग-अलग तहरीर मिली हैं। एक तहरीर में मोहल्ले के लोगों ने युवक पर रंगरेलियां मनाने का आरोप लगाया है। जबकि दूसरी तहरीर युवती के पिता ने देते हुए युवक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। मामले में आरोपी युवक से पूछताछ करने के साथ जांच की जा रही है। इसके आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: