अलीगढ़ : लापता रिक्शा चालक का मिला शव, परिजनों ने शिनाख्त की ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी में मिला शव रिक्शा चालक का निकला । वह दो दिन से लापता चल रहा था । मंगलवार को मोर्चरी पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली । मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से जनपद कासगंज के गांव पथरे निवासी 55 वर्षीय लियाकत  पुत्र इस्लाम रिक्शा चालक था । परिवार में एक बेटा और पत्नी है । परिजनों ने बताया कि रविवार को वह घर से रिक्शा लेकर निकला था । इसके बाद घर वापस नहीं लौटा । देर रात तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरू कर दी, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लग सका । उधर सोमवार की सुबह क्वार्सी चौराहे के पास शव पड़ा मिला था । शिनाख्त न होने पैर पुलिस ने शव को मोर्चरी भेज दिया ।

 

 

 

इधर, मंगलवार को परिवार वाले पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो शव की शिनाख्त लियाकत के रूप में की। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था । हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण बीमारी से होना बताया जा रहा है । इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि रिक्शा चालक का शव मिला था । शव का पोस्टमार्टम कराया गया है । अभी पूरे मामले की अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: