अलीगढ़ : लैपर्ड बाइक चोरी का आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर, खड़े हो रहे सवाल !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के रामघाट रोड स्थित क्वार्सी चौराहे से लेपर्ड बाइक को चोरी करने के मामले में फरार चल रहा दूसरा आरोपी सौरभ पुलिस की पकड़ से दूर है ! घटना एक माह पहले हुई थी। मामले में पुलिस एक आरोपित को डिबाई से गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। आरोपित का कहना है कि सौरभ के कहने पर उसने बाइक चोरी की थी। लेकिन सौरभ की तलाश में पुलिस पुलिस टीमें उसको पकड़ नही पा रही हैं। जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं!

 

 

क्वार्सी चौराहे से चोरी हुई थी लैपर्ड !

जानकारी के मुताबिक, बीती सात अक्टूबर की रात क्वार्सी थाने की लैपर्ड संख्या 68 (यूपी 81 एजी 0870) क्वार्सी चौराहे से चोरी हो गई थी। सीसीटीवी में एक युवक बाइक को स्टार्ट करके अनूपशहर रोड की तरफ ले जाते दिखा था। जबकि चौराहे के पास ही दूसरा युवक पीछे बैठ गया था। क्वार्सी चौराहे पर चेकिंग कर रही पुलिस के सामने हुई इस घटना ने महकमें में खलबली मचा दी थी। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत व सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय के नेतृत्व में सर्विलांस, एसओजी, थाना पुलिस समेत 10 टीमें गठित की गईं। पुलिस ने बुलंदशहर, सम्भल, मथुरा, हाथरस में दबिश दी । पुलिस का दावा है कि 100 से अधिक वाहन चोरों से पूछताछ भी की। पुलिस की दबिश को देखते हुए बदमाशों ने सरकारी मोटर साइकिल को शुक्रवार रात डिबाई थाना क्षेत्र के दानगढ़ के जंगलों में लावारिस हालात में छोड़ दिया। इस सूचना पर टीमों ने डिबाई के जंगल से पुलिस की सफेद रंग की अपाचे बाइक को बरामद कर लिया था।

 

 

 

एक चोर से स्‍विच हूटर बाक्‍स व सायरन बरामद !

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहे दोनों चोरों की पहचान कराई गई। पुलिस की जांच में जनपद बुलंदशहर के थाना डिबाई के दानगढ़ निवासी अरुण उर्फ कालिया व सौरभ के नाम सामने आए। पुलिस ने अरुण को गांव से गिरफ्तार कर लिया। उसी के घर से स्विच हूटर बाक्स व सायरन बरामद किया गया है। फरार सौरभ की तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई हैं। लेकिन पुलिस की पकड़ से दूर है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: