अलीगढ़ : वर्दी पहनकर लूटपाट करने वाले तीन गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके में इटावा के कृषि यंत्र कारोबारी से पुलिस वर्दी में लूटपाट करने वाले तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने गुरुवार को दबोच लिया। लूट की घटना बीते 18 अगस्त को हुई थी। बदमाश लूटपाट के बाद पीड़ित को गांव चूहरपुर के पास हाईवे पर फैंक कर भाग गए थे।

पुलिस अनुसार, जनपद इटावा के पक्का तालाब खतराना टोल बजरिया चौराहा निवासी कृषि यंत्र बिक्रेता महेंद्र मेहरोत्रा 18 अगस्त को अलीगढ़ आए थे। यहां से उन्हें दिल्ली जाना था। देर रात्रि डेढ़ बजे वे सारसौल चौराहे पर वाहन का इंतजार कर रहे थे। पीड़ित के अनुसार तभी एक कार उनके पास आकर रुकी। कार पर पुलिस का लोगो लगा था। उसमें सवार लोग पुलिस की वर्दी में थे। आरोप है कि उन्होंने गाड़ी में कारोबारी को बिठा लिया। महेंद्र ने बताया कि अलीगढ़-गाजियाबाद हाईवे पर कार सवारों ने उनसे कहा कि वे गोपनीय छापेमारी में जा रहे हैं। जो भी कीमतीं चीजें उनके पास हैं उन्हें दे दें। हमारे अफसर को यह पता चला कि गाड़ी में प्राइवेट आदमी सवार है तो वे एतराज करेंगे। उन्होंने जेब में रखे 54,000 रुपये, एटीएम कार्ड, सोने की चेन व अंगूठी उतारकर दे दिए। बदमाशों ने उनके मोबाइल फोन को भी कब्जे में ले लिया और सिम निकाल ली। फिर उन्हें गांव चुहरपुर के यह कहकर गाड़ी से उतार दिया कि वह अभी जरूरी काम से जा रहे हैं । कुछ देर में लौटते हैं। करीब दो घंटे बाद उनके एटीएम कार्ड से बदमाशों ने दो लाख रुपये निकाल लिए।

सीओ गभाना विशाल चौधरी ने बताया कि महरावल पुल के पास से दारोगा नरेंद्र सिंह के नेतृत्व वाली टीम ने तीन संदिग्धों को पकड़ लिया। उनसे दो तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। पकड़े गए शातिरों ने अपने नाम दिल्ली के थाना मंडावली क्षेत्र के नार्थ विनोद नगर का श्याम सुंदर, थाना मयूर विहार के त्रिलोकपुरी का मुकेश व आंबेडकर कैंप का गिरेंद्र सिंह बताए। तीनों ने इटावा के कारोबारी से लूट करना कबूल कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: