अलीगढ़ : व्यापारी भाइयों के घर हुई चोरी का खुलासा, माल बरामद ?

UP के जिला अलीगढ के थाना बरला इलाके के गांव में दतावली में पिछले दिनों हुई व्यापारी भाइयों के घर से हुई चोरी का पुलिस ने रविवार को एक चोर को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी माल बरामद भी बरामद किया है। वहीं, आरोपी के साथी अभी फरार है।

जानकारी के मुताबिक, थाना बरला के गांव दतावली के ओमवीर पुत्र इंद्रपाल, विष्णु पुत्र इंद्रपाल सब्जी व्यापारी हैं। एक ही मकान में अलग-अलग कमरों में अपने बच्चों के साथ रहते हैं। दो दिन पूर्व अज्ञात चोर रात्रि में मकान को निशाना बनाते हुए जेवर व नकदी चुराकर फरार हो गए। सीओ बरला सुमन कनौजिया ने बताया कि पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि खरगूपुरा मोड़ के निकट एक बदमाश किसी घटना करने की फिराक में खड़ा है। इस पर उन्होंने दारोगा कृष्ण कुमार यादव व पुलिस टीम के साथ जाकर पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अजरूद्दीन उर्फ बंटी पुत्र फजरूद्दीन निवासी रगसपुरी थाना जवां बताया। वहीं उसने दतावली चोरी की घटना को स्वीकार किया। फरार साथी का नाम सलमान पुत्र रहीसरूद्दीन बताया। सीओ ने बताया कि पकड़े गए चोर से कुंडल व दो जोड़ी पायल और 4 हजार रुपये रुपये बरामद किए हैं।

 


 

कूमल लगाकर घर मे चोरी
इधर, थाना छर्रा इलाके के गांव हवीबपुर निवासी केवल सिंह ने बताया है कि शनिवार की रात वह परिवार सहित घर की छत पर सो रहे थे। देर रात्रि अज्ञात चोरों ने घर के पीछे की दीवार में कूमल लगा लिया और कमरे में घुस गए। कमरे में अनाज की बोरियां, बर्तन व साइकिल आदि समान रखा हुआ था। चोर अनाज की बोरियों को ले जाने का प्रयास करने लगे, तभी किसी तरह साइकिल गिर गयी। खटपट की आवाज सुन कर उसकी आंख खुल गई। जागने पर चोरों के घुस आने का आभास होने पर उसने शोर मचा दिया। इस पर चोरों के पैर उखड़ गए और मौके से अनाज से भरी बोरी चुरा कर भाग गए। पीड़ित केवल सिंह ने छर्रा थाने में मामले की तहरीर दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: