अलीगढ़ : समद रोड पर शटर तोड़कर लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सिविल इलाके के समद रोड स्थित दुकान का शटर तोड़कर शातिर चोर मोबाइल एसेसरीज और फोन चोरी कर फरार हो गए। चोरीकिये माल की कीमत करीब दो लाख बताई जा रही है। वहीं, सीसीटीवी कैमरे में एक चोर कैद हो गया। मौके पर पहुंची इलाका पुलिस व फोरेंसिक टीम में साक्ष्य एकत्र कर  जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के जरिये चोर को तलाशने में पुलिस जुटी है।



थाना क्वार्सी क्षेत्र की ज्ञान सरोवर कॉलोनी निवासी हिमांशु गुप्ता की समद रोड पर वार्ष्णेय मोबाइल पॉइंट के नाम दुकान है। उन्होंने बताया कि रविवार को दुकान के पास से गुजर रहे राहगीरों ने शटर टूटा देखा। दुकान पर लिखे नम्बर से उनको घटना की जानकारी दी। खबर पाकर मौके पर पहुंच गए। दुकान के अंदर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। दुकान में चोरी की सूचना पुलिस कन्ट्रोल रूम को दी। देखते ही देखते अन्य दुकानदार एकत्र हो गए। खबर पाकर इंस्पेक्टर प्रवेश राणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए । उन्होंने फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया। घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।

वहीं, हिमांशु गुप्ता ने बताया कि दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। जिसमे एक शातिर कैद हो गया। घटना के समय दुकान के बाहर कई बार इधर से उधर घूमते हुए एक चोर साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने बताया कि चोरो की संख्या 2 से 3 रही होगी। ये काम एक चोर का नही हो सकता। दुकान से चोर चार-पांच कीमती फोन के अलावा कम्पनी की मोबाइल एसेसरीज ले गए हैं । जिसकी कीमत करीब दो लाख रुपये होगी।




उन्होंने बताया कि पुलिस को दुकान में हुई चोरी के मामले में तहरीर दे दी है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करा दिया है। वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे चोर को तलाश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: