अलीगढ़ : साले के सामने बहनोई की दर्दनाक मौत, साले के साथ पत्नी को बुलाने जा रहा था मृतक ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के गांव खिजरपुर पुलिया के पास रविवार रात्रि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार जीजा की मौत हो गई, जबकि साला घायल हो गया। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और घायल का उपचार जारी है। खबर पाकर परिजन अस्पताल पहुंच गए। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के थाना खैर इलाके के गांव मालीपुर की सविता की शादी कुछ साल पहले बुलंदशहर के जहांगीराबाद निवासी 35 वर्षीय प्रदीप पुत्र राजेन्द्र के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही प्रदीप का साला पवन सैनी पुत्र विनोद सैनी भी उनके साथ रहता है। प्रदीप परचून की दुकान करता था। जिसमे उसका साला हाथ बंटाता था।

परिजनों ने बताया कि सविता रक्षाबंधन पर मायके आई हुई है। रविवार की रात्रि उसको बुलाने प्रदीप और पवन बाइक द्वारा गांव मालीपुरा आ रहे थे। उनकी बाइक सोमना रोड स्थित गांव खिजरपुर पुलिया के पास पहुंची थी। तभी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार प्रदीप और पवन गम्भीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को सड़क किनारे लहूलुहान हालत में पड़ा देख एम्बुलेंस को सूचना दी और उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। जबकि साले पवन सैनी को दाएं पैर में गम्भीर चोट आई है। उसके दाएं पैर के घुटने के पास एक दर्जन से ज्यादा टांके आये है। उसका इलाज जारी है।

 

इधर, खबर पाकर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। प्रदीप की मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जिला अस्पताल की मोर्चरी में स्टाफ ने शव रखवा दिया। साथ ही घटना की सूचना सम्बंधित थाने को भिजवा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: