अलीगढ़ : सीसीटीवी में कैद हुआ लैपर्ड बाइक चोर, फिर भी नहीं पकड़ पाई पुलिस ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के रामघाट रोड़ स्थित क्वार्सी चौराहे से गुरूवार रात चोरी हुई पुलिस की लैपर्ड बाइक चोरी करते शातिर युवक सीसीटीवी में कैद हो गया, लेकिन 24 घंटे गुजरने के बाद भी पुलिस शातिर का कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

 

जानकारी के मुताबिक, क्वार्सी थाने की लैपर्ड नंबर 68  गुरुवार की रात्रि में क्षेत्र में ड्यूटी पर थी। लैपर्ड पर हेडकांस्टेबिल रामनरेश और होमगार्ड की ड्यूटी लगी थी। देर शाम रामनरेश क्वार्सी चौराहे पर लैपर्ड खड़ी कर जाम खुलवाने चला गया। कुछ देर बाद वापस लौटा तो लैपर्ड बाइक गायब थी। यह देख राम नरेश के होश उड़ गए। आनन-फानन में उसने लैपर्ड चोरी की सूचना थाना प्रभारी को दी। पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी खंगाले तो शातिर चोर कैद हो गया। फुटेज में एक युवक लैपर्ड को लेकर जीवनगढ़ की तरफ जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस फुटेज के आधार पर शातिर चोर की तलाश में जुटी। इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि दर्जन भर से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।


पुलिस लाइन मे नवीन वीडियो कांफ्रेंस कक्ष का हुआ शुभारंभ

एसएसपी अलीगढ़ ने शुक्रवार को जिले में नए वीडियो कांफ्रेंस कक्ष का शुभारंभ किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने पुलिस कन्ट्रोल भवन मे नये वीडियो कान्फ्रेंस कक्ष का उद्धाटन किया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि अब तक पुलिस मुख्यालय से होने वाली वीडियो कान्फ्रेंस एवं कार्मिकों के तकनीकी आनलाइन प्रशिक्षण में परेशानियों का सामना करना पड़ता था।

विशेष प्रयासों से अलीगढ़ में पुलिस कन्ट्रोल रूम में नवीन वीडियो कान्फ्रेंस कक्ष स्थापित किया गया। जिसमें शुक्रवार को पुलिस मुख्यालय से प्रथम वीडियो कान्फ्रेंस का आयोजन भी किया गया। नवीन वीडियो कान्फेंस कक्ष के उदघाटन के वक्त पुलिस अधीक्षक अपराध राजेश कुमार श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक यातायात सतीशचन्द व सहायक रेडियो अधिकारी महावीर सिंह व अन्य संबंधित पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: