अलीगढ़ : सोती रही पुलिस और थाने के आसपास चोर माल लेकर हुए फरार ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र में हुई लूट का खुलासा अभी पुलिस नहीं कर पाई और चोरों ने एक ही रात में आठ नलकूपों को निशाना बनाते हुए पुलिस सक्रियता की पोल खोल दी है। बुधवार रात्रि में चोरों ने थाने के आसपास ही 8 निजी नलकूपों को निशाना है। यहां चोरो ने किसी नलकूप की दीवार काटकर तो किसी का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरी की खबर पर किसान अपने अपने नलकूप पर पहुंच गए। ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।



जानकारी के मुताबिक, कस्बा लोधा निवासी जोधपाल के नलकूप की दीवार काटकर 3 स्टार्टर, बुद्धसेन के नलकूप से स्टार्टर और केबिल, कालीचरण शर्मा के नलकूप से स्टार्टर और केबिल, निहाल सिंह, रामस्वरूप, सत्यपाल, रणधीर के नलकूप से स्टार्टर चोरी कर शातिर फरार हो गए। वहीं, किसान हेमसिंह के नलकूप का ताला ही टूटा था कि चोर किसी प्रकार की आहट से भाग गये। सभी के नलकूपों से स्टार्टर और केबिल से कॉपर निकालकर कबाड़ को मौके पर छोड़कर चोर भाग निकले। पीड़ित किसानों ने थाना लोधा पर तहरीर दी है। चोरी की घटनाओं से किसानों में भारी आक्रोश व्याप्त है। वहीं, सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया और पीड़ितों से जानकारी ली।

इधर, किसानों का कहना है कि बिजली दिन में आने पर वे खेतों में पानी चला लेते हैं और रात्रि में घर पर विश्राम करते हैं। अगर, हम किसान अपने नलकूप पर सो रहे होते तो कुछ भी कोई घटना चोरों की जा सकती थी। क्षेत्र में आये दिन हो रही लूट से लोग खौफ में है। चोरों ने 8 नलकूपों में एक ही रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम देकर थाना पुलिस की सक्रियता की पोल खोल दी है। पुलिस का उनमें जरा भी ख़ौफ़ नही दिख रहा ? थाने के आसपास की घटनाओं को अंजाम दिया है। सवाल ये भी है कि पुलिस इन चोरियों का कब तक खुलासा कर पाती है, क्योंकि लूट की घटना का खुलासा नही हो सका है !



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: