अलीगढ़ : सड़क हादसों में तीन की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल ! जानिए, क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई और एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिये है। वहीं, गम्भीर रूप से घायल युवक को अलीगढ़ से दिल्ली रेफर कर दिया है।



जानकारी के मुताबिक, छर्रा कस्बा निवासी 50 वर्षीय अशोक गुप्ता शराब कारोबारी थे । वह किसी काम से अलीगढ़ आए थे । यहां से कार लेकर अपने 48 वर्षीय दोस्त अमित महेश्वरी के साथ छर्रा जा रहे थे । उनकी कार जीटी रोड स्थित हवाई पट्टी के पास पहुँची थी, तभी सामने से आते तेज गति से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई । हादसा में ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए । हादसे में दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए और राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई ।

वहीं, हादसे के बाद मौका मिलते ही आरोपी चालक ट्रक छोड़कर भाग गया । सूचना पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायलो को रामघाट रोड स्थित ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने अशोक गुप्ता और अमित महेश्वरी को मृत घोषित कर दिया । जेब में मिले कागजात के आधार पर पुलिस ने मृतको के परिजनों को हादसे की खबर दी। परिजन अलीगढ़ आ पहुँच गए और दोनों के शवों की शिनाख्त कर ली । मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया । इंस्पेक्टर महुआखेड़ा ने बताया कि जीटी रोड पर ट्रक और कार की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई थी। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है । दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिये हैं। मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।



इधर, दूसरा हादसा आगरा रोड पर हुआ। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि गम्भीर रुप से घायल उसके साथी को दिल्ली रेफर कर दिया । कस्वा मडराक निवासी 19 वर्षीय पंकज गिरी पुत्र मोहन गिरी अपने दोस्त सचिन के साथ किसी काम से अलीगढ़ आया था । यहां से दोनों बाइक लेकर घर जा रहे थे । उनकी बाइक राधावन गेस्ट हाउस के पास पहुंची थी, तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी । हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलो को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डाक्टरों ने पंकज गिरी को मृत घोषित कर दिया । वहीं सचिन की हालात गंभीर बनी हुई है और उसको डॉक्टरों ने दिल्ली रेफर कर दिया है। मोत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: