अलीगढ़ : हत्या कर युवक का शव रेलवे लाइन किनारे फेंका, कल शाम से गायब था मृतक ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के जमालपुर रेलवे ट्रैक के पास एक रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। शव पड़ा देख लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। शव के पास ही एक छुरा भी पड़ा मिला है। मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

जानकारी के मुताबिक, थाना क्वार्सी इलाके के शहंशाहबाद मौलाना आजाद नगर निवासी 38 वर्षीय अशफाक रिक्शा चालक के साथ ही बेलदारी का काम करते थे। छोटे भाई इकबाल ने बताया कि पिछले दिनों भाई और भाभी में किसी बात पर विवाद हो गया था। जिसके बाद भाभी अपने मायके चली गई। अशफाक ससुराल गया था और गुरुवार शाम शाम घर लौट आया। देर शाम तक रेलवे लाइन किनारे घूमते भी देखा गया। रात्रि में कॉल किया तो फोन बंद मिला।

 

 

शुक्रवार की सुबह राहगीरों ने जमालपुर स्थित रेलवे लाइन के पास अशफाक का खून से लथपथ शव पड़ा देखा। गर्दन व हाथ पर चाकू के कई वार भी किए गए थे। पास ही एक छुरा भी पड़ा मिला है। अशफाक सात भाई- बहनों में तीसरे नंबर का था। वे 10 साल के बेटे अयान के पिता थे। हत्या की खबर के बाद पत्नी शबाना और परिजन बेहाल हैं। सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने बताया कि मामले में पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है, जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: