अलीगढ़ : 7 वाहन चोरों को 15 गाड़ियों के साथ पकड़ा ? 25 – 5 हजार का घोषित है इनाम ? जानिए क्या है पूरा मामला

UP के जिला अलीगढ़ के थाना दादों पुलिस ने शुक्रवार को अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश किया। पुलिस टीम ने गश्त के दौरान आलमपुर चौराहे के पास से आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। आरोपियो की निशानदेही से पुलिस ने अलग अलग जिलों व राज्यों से चोरी की गई 3 कार व 12 मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

 

दादों पुलिस के मुताबिक, मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम एलर्ट थी और आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। जब आरोपी वहां से गुजरे तो पुलिस को देख उन्होंने भागने की कोशिया की। जिसके बाद पुलिस ने उनको पकड़ लिया। आरोपियों के पास से चोरी के वाहनों को बरामद किया गया है।

ये पकड़े वाहन चोर
वाहन चोरी के मामले में पुलिस ने क्वार्सी थाना के आरएएफ रोड स्थित गांव सुखरावली निवासी अजय उर्फ विजय पुत्र ज्ञानप्रकाश उर्फ पप्पू, मथुरा निवासी लविश उर्फ शेरू पुत्र विजेंद्र उर्फ पप्पू हाल निवासी थाना क्वार्सी गीता विहार कालोनी, थाना क्वार्सी के शंकर विहार कालोनी निवासी विकास सोलंकी पुत्र शीलेंद्र कुमार, बुलंदशहर के थाना छतारी गांव पंडावर निवासी महेश पुत्र हरेंद्र, थाना बन्नादेवी के खैर बाईपास रोड निवासी अरविंद अग्रवाल उर्फ अमन पुत्र सुशील अग्रवाल, थाना देहली गेट के एडीए कालोनी निवासी जाहिद पुत्र साहिद और थाना देहली गेट के सराय मियां निवासी आमिर पुत्र रहीश को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है।

 

वाहन चोरो पर दर्ज हैं दो दर्जन मुकदमें
एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी पहले से वांछित व ईनामी बदमाश हैं। इनके खिलाफ विभिन्न जिलों में दो दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। इसमें लूट, चोरी, हत्या का प्रयास जैसे मामले शामिल हैं। अभियुक्त लविश पर एसएसपी बरेली ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। वहीं अन्य सभी आरोपियों पर 5-5 हजार रुपये के इनामी हैं।

 

ये वाहन किये बरामद
आरोपियों के पास से पुलिस ने हरियाणा नंबर की सफेद वैगनआर, बिना नंबर की सिल्वर वैगनआर, और अलीगढ़ नंबर की एक सेंट्रो कार बरामद की है। वहीं दो पहिया वाहनों में दिल्ली नंबर की लाल पल्सर, बिना नंबर की बजाज सीटी 100, बिना नंबर की हीरो होंडा स्पलैंडर, बिना नंबर की स्पलैंडर, बिना नंबर की सफेद अपाचे आरटीआर, बिना नंबर की लाल रंग की हीरो होंडा जो चलाने योग्य नहीं है, बिना नंबर की ग्रे ग्रीन टीवीएस, बिना नंबर की काले रंग की स्पलैंडर, लाल रंग की टीवीएस 125 एसआर, नीले काले रंग की हीरो होंडा स्पलैंडर, काले नीले रंग की बजाज डिस्कवर, बिना नंबर की बजाज मोटर साइकिल बरामद की है। सभी गाड़ियों को मुकदमें में पंजीकृत कर सीज कर दिया गया है।

 

गिरफ्तार करने वाली टीम में ये रहे शामिल
आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम में थाना दादों के एसआई सुशील कुमार, एसआई राजेश कुमार, एसआई आशीष कुमार व कांस्टेबल जनार्धन शिवाजी, मनोज कुमार, लव कुमार, शिवम कुमार और मनीष कुमार शामिल रहे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: