अलीगढ़ : FDA ने छापेमारी कर भरे सेम्पल, मची खलबली ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में एफडीए ने विभिन्न स्थानों पर मंगलवार को छापेमारी कर खाद्य पदार्थो के सेंपल लेकर जांच के लिए लेब भेजे हैं। एफडीए की इस छापेमारी से लोगो मे खलबली मच गई। आगे की कार्यवाही लेब से रिपोर्ट आने पर की जाएगी।



जानकारी के मुताबिक, थाना खैर के अंतर्गत अलीगढ़ पलवल रोड पर स्थित प्रतिष्ठान गो स्वस्थ्य एग्रो नेटवर्क पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी प्रमोद कुमार यादव द्वारा खाद्य कारोबारकर्ता अमित कुमार से मिश्रित दूध का एक नमूना लिया। अतरौली के अंतर्गत खाद्य सुरक्षा अधिकारी अनिल कुमार सिंह द्वारा कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की रसोई का निरीक्षण किया गया तथा ग्रीष्म अवकाश हो जाने के कारण भोजन बनता हुआ नहीं पाया गया।

 

उधर, तहसील गभाना के अंतर्गत खाद्य सुरक्षा अधिकारी एस एन सिंह द्वारा चंडौस स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की रसोई का निरीक्षण किया गया। परंतु ग्रीष्म अवकाश हो जाने के कारण विद्यालय में भोजन बनते नहीं पाया गया । सहायक आयुक्त खाद्य ग्रेड 2, सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया गया कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। लेब रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। सेंपल जांच के लिए लेब भेज दिये हैं।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: