आरटीओ ऑफिस के बाहर हुए गोलीकांड में शामिल आरोपी मुठभेड़ में हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के भीकमपुर हाईवे पुलिया के पास शुक्रवार देर रात्रि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है । पुलिस को मौके से तमंचा, कारतूस के अलावा बाइक भी मिली है । मुठभेड़ की खबर पाकर मौके पर फॉरेंसिक टीम के अलावा पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए । गिरफ्तार किया आरोपी पिछले दिनों आरटीओ ऑफिस के बाहर हुए गोलीकांड में शामिल था। पुलिस टीम इसका अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर थाना बन्नादेवी धीरेंद्र मोहन शर्मा पुलिस टीम के साथ शुक्रवार की रात्रि बीकमपुर हाईवे पुलिया के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे । इसी बीच गभाना की तरफ से बाइक से आते एक युवक को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया। लेकिन बाइक सवार ने बाइक रोकने के बजाए बाइक मुड़कर भागने लगा । पुलिस ने उसका जब पीछा किया तो बाइक सवार युवक ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी । इसी बीच पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक गोली उसके सीधे पैर में जा लगी। पुलिस टीम उसको घायल अवस्था में जिला अस्पताल इलाज के लिए लेकर पहुंची। जहां उसे उपचार के बाद प्राइवेट बोर्ड में भर्ती करा दिया ।

इधर इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी पाकर फॉरेंसिक टीम के अलावा उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस टीम को मौके से 1 बाइक तमंचा कारतूस मिले हैं । पकड़े गए आरोपी ने पूछताछ में पुलिस टीम को अपना नाम दीपक टेढ़ा पुत्र राजकुमार निवासी गांव सिधौली थाना गांधी पार्क बताया है । उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि पिछले दिनों आरटीओ ऑफिस के बाहर हुए गोलीकांड में भी हुआ शामिल था और उसने फायरिंग भी की थी। घटना में गोली लगने से एक व्यक्ति की मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि भूपेंद्र के व्यक्ति का इलाज चल रहा है। पुलिस टीम अब पकड़े गए आरोपी का आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाने में लग गई है। वहीं, इससे पहले पुलिस टीम उसके एक साथी को जेल भेज चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: