एएमयू न्यूज बुलेटिन | Aligarh Muslim University | Amu News Aligarh | the khabarilaal

एएमयू के बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग में प्लेसमेंट डिजिटाइजेशन प्लेटफॉर्म का शुभारंभ

 अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन विभाग द्वारा छात्रों को पूरे भारत में प्रतिष्ठित नियोक्ताओं के साथ रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए प्लेसमेंट डिजिटाइजेशन प्लेटफॉर्म, सुपरसेट लॉन्च किया गया है। विभाग के पूर्व छात्रों, शैलेंद्र सिंघल और इमरान खान के योगदान से खरीदे गए डिजिटल प्लेटफॉर्म को अध्यक्ष प्रो जमाल ए फारूकी द्वारा लॉन्च किया गया।

 

 शैलेंद्र सिंघल और इमरान खान ने उद्योग-अकादमिक सहयोग के महत्व पर अपने अनुभव और दृष्टिकोण साझा किए और बताया कि कैसे यह मंच उत्कृष्टता के लिए आगे बढ़ रहे छात्रों के लिए सहायक होगा। एक अन्य पूर्व छात्र और विशिष्ट अतिथि जफर नोमानी ने छात्रों से अपने भविष्य के प्रयासों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने का आग्रह किया।

छात्र टीपीओ समन्वयक, सायंतन मजुमदार ने छात्रों और नियोक्ताओं के लिए इसकी विशेषताओं और लाभों को प्रदर्शित करते हुए डिजिटल प्लेटफार्म के बारे में बताया। अन्य छात्र टीपीओ समन्वयक, मोहम्मद यासिर और अरमा बानो ने पिछले एक साल में की गई प्लेसमेंट गतिविधियों पर प्रकाश डाला।

इससे पहले अतिथियों का स्वागत करते हुए एफएमएसआर की डीन प्रो सलमा अहमद ने कहा कि एक सफल प्रबंधक के लिए सहयोग और टीम वर्क महत्वपूर्ण है। प्रोफेसर जावेद अख्तर, फैकल्टी इंचार्ज, एलुमनी अफेयर्स ने पूर्व छात्रों को जोड़ने में विभाग की उपलब्धि पर प्रकाश डाला और एक शैक्षणिक संस्थान के समग्र विकास में एक पूर्व छात्र नेटवर्क के महत्व को रेखांकित किया।

संकाय टीपीओ और पूर्व छात्र समितियों के सदस्यों को उनके प्रयासों के लिए प्रमाण पत्र के साथ सम्मानित किया गया। प्रोफेसर सुबूही नसीम, संकाय सलाहकार, टीपीओ, डीबीए ने समापन भाषण दिया और धन्यवाद प्रस्ताव दिया।

अमुवि का हाकी समर कोचिंग कैम्प 12 जून से

 अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय गैम्स कमेटी के हाकी क्लब द्वारा 12 जून से समर कोचिंग कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।

हाकी क्लब के अध्यक्ष प्रोफेसर जीएस हाशमी ने बताया कि इस समर कोचिंग कैम्प में छात्र व छात्रायें दोनों भाग ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह कैम्प 12 जून से प्रारंभ होकर 22 जून तक चलेगा और इसमें भाग लेने के लिये किसी प्रकार का पंजीकरण शुल्क नहीं लिया जायेगा। उन्होंने इच्छुक खिलाड़ियों से आग्रह किया है कि वह इस समर कोचिंग कैम्प में भाग लेकर अपनी खेल प्रतिभा में निखार पैदा कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह समर कोचिंग कैम्प यूनिवर्सिटी हाकी ग्राउन्ड पर आयोजित किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: