एक तरफा प्यार में युवती को गोली मारकर प्रेमी ने खुद को मारी गोली, मौत ? जानिये क्या है पूरा मामला

एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने मंदिर से लौट रही गांव की ही युवती पर फायरिंग कर दी। पेट और हाथ में छर्रे लगने से युवती घायल हो गई। गोली चलते ही अफरातफरी मच गई। युवक युवती मृत समझकर अपने घर पहुंचा और खुद को तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही अधिकारी गांव पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया दिया और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, मामला यूपी के जिला बिजनोर के थाना नूरपुर इलाके का है। 38 वर्षीय गौरव त्यागी पुत्र देवदत्त त्यागी गांव की ही एक युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती के परिजन भी उससे परेशान थे और युवती के आने-जाने पर भी नजर रखते थे। घटना वक्त युवती चामुंडा मंदिर पर पूजा करने गई थी, तभी गौरव बाइक से वहां पहुंच गया। युवती मन्दिर से पूजा कर घर जा रही थी, तभी गौरव ने उसे रोक लिया और तमंचे से उस पर फायरिंग कर दी। छीनाझपटी में युवती के हाथ और पेट में छर्रे लग गए । युवती घायल होकर सड़क पर गिर गई। गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गई। गौरव ने युवती को मृत समझ लिया और घर पहुंचकर उसने अपनी कनपटी से तमंचा सटाकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

 

घटना से ग्रामीणों के होश उड़ गए। घटना की खबर पर की एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह, एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीण रंजन, सीओ शुभ सुचित, इंस्पेक्टर रविंद्र वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस घायल युवती को नूरपुर सीएचसी लेकर पहुंची, जहां से उसे डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर, अधिकारियों ने युवती व युवक के परिजनों से मामले की जानकारी ली।

 

 

सीओ शुभ सुचित ने बताया कि पुलिस को 315 बोर का तमंचा मौके से मिला है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। वहीं, गौरव के परिजनों ने उसके द्वारा आत्महत्या करने के संबंध में तहरीर दी है। उधर, घायल युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मृतक युवक के खिलाफ जानलेवा हमला करने की एफआईआर दर्ज कर ली है। गौरव के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: