एक बिस्किट ने लुटवाया दिया 30 लाख का माल!

सरियों से भरा ट्रक लूटकर बदमाश फरार……
चालक बेहोशी की हालत में मिला….

झारखंड से ट्रक में सरिया लादकर गाजियाबाद जा रहे चालक को ट्रक में सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने नशीला बिस्कुट खिलाकर बेहोश कर लूट लिया। बदमाश हाईवे पर गांव जतनपुर चिकावटी के पास चालक को बेहोशी की हालत में फेंककर ट्रक लूटकर कर फरार हो गए। पुलिस ने चालक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। ट्रक व लूटे माल की कीमत 30 लाख से ज्यादा की बताई जा रही है।

यूपी के जिला मैनपुरी के थाना कुरावली इलाके के कमालपुर नानामू गांव निवासी ज्ञान सिंह खुद ट्रक चालक है और वह अपना ही दस टायरा ट्रक चलाते हैं। बीते 18 नवंबर को वह झारखंड से ट्रक में करीब 40 टन सरिया लेकर गाजियाबाद जा रहे थे। रास्ते में उन्हें तीन सवारियां मिल गईं। जैसे ही ट्रक अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के पनैठी के पास पहुंचा तभी ट्रक में सवारी बनकर बैठे बदमाशों ने ज्ञान सिंह को नशीला बिस्कुट खिला दिया। बिस्कुट खाते ही ज्ञान सिंह बेहोश हो गए । इसके बाद बदमाश उन्हें हाईवे पर गांव जतनपुर चिकावटी के पास फेंक गए और सरियों से लदा ट्रक लूटकर फरार हो गये ।

इधर, पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर थाना लोधा पुलिस मोके पर पहुंच गई। बेहोशी की हालत में चालक ज्ञान सिंह को पहले जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज में होश में आने पर चालक ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। इधर, मैनपुरी से ज्ञान सिंह के परिजन भी मेडिकल पहुंच गए। इस घटना में एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि मामले में जांच कर सरियों से भरे दस टायरा ट्रक को पुलिस के द्वारा तलाशा किया जा रहा है। इसके लिए पुलिस की दो टीेमें गठित की गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: