कार सवार प्रोपर्टी डीलर को हमलावर गोली मारकर फरार, सनसनी

 उत्तरप्रदेश 

 

 

अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव जोफरी स्थित रेलवे लाइन के पास कार सवार प्रोपर्टी डीलर को अज्ञात हमलावरों ने मंगलवार रात्रि गोली मार दी और उमोके से फरार हो गए। सूचना पर इलाका पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। साथ ही घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। वही, खबर पाकर युवक के परिजन व परिचित मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।

जानकारी अनुसार, प्रोपर्टी डीलिंग करने वाले गोलू राना पुत्र महेंद्र सिंह निवासी गांव भरतपुर थाना लोधा के मूल निवासी है और वर्तमान में बन्नादेवी क्षेत्र के मेलरोज बाईपास रहते है। गांव जोफरी के पास उनकी साइड चल रही है। मंगलवार रात्रि अपनी कार में सवार होकर घर जा रहे थे। कार रेलवे लाइन के पास पहुंची थी। तभी पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने कार पर फायरिंग कर दी। कार का शीशा तोड़ती हुई एक गोली गोलू के कंधे में जा लगी। शोर शराबा सुनकर राहगीर एकत्र हो गए।

 

इधर, गोलू ने फोन कर अपने एक परिचित को घटनास्थल पर बुलाया। साथ ही घटना की खबर पुलिस कंट्रोल रूम को दी। गोलू राणा को उसका दोस्त इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचा। इसी बीच इलाका पुलिस व फोरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने मामले में पीड़ित से जानकारी ली। वहीं, गोलू राणा को उसकी हालत देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल से मेडिकल रेफर कर दिया।

गोलू राणा के दोस्त ने बताया कि वह जिला पंचायत सदस्य के चुनाव की तैयारी कर रहा है। क्षेत्र में सक्रिय भी है। शायद इसी के चलते हमलावरों ने उसको गोली मारी है। इधर, एसओ लोधा अजित सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस तीन जांच पडताल में जुटी है। घटना स्थल का मौका मुआयना भी कर लिया है। गोलू राणा को गोली मारने का कारण स्पष्ट नही हुआ है। घटना में विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: