गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी में तोड़फोड़ की, वाहनों के शीशे फोड़े

उत्तरप्रदेश

.युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर किया हंगामा 

.पुलिस चौकी में की तोड़फोड़, वाहनों के शीेशे भी तोड़े 

 

जनपद अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क इलाके के नौरंगाबाद छावनी में रविवार रात्रि अवैध काराेबार होने की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख युवक की हार्टअटैक पड़ गया । युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई । गुस्साए लोगों ने नौरंगाबाद पुलिस चौकी में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही जीटी रोड पर जामकर हंगामा किया। पथराव में कुछ वाहनों के शीशे भी टूट गए । युवक की मौत से गुस्साए लाेगों को पुलिस अधिकारियों ने जांच व कार्रवाई का भरोसा देकर समझाने का प्रयास किया। कई घण्टे बाद मामला शांत हुआ।

 

 

 

जानकारी के अनुसार, नौरंगाबाद छावनी निवासी 25 वर्षीय रवि कुमार के घर में अवैध कारोबार होने की खबर पर पुलिस छापेमारी को पहुंची थी । आरोप है कि पुलिस रवि को पकड़कर थाने ले जा रही थी, तभी रवि की तबीयत बिगड़ गई । आरोपी पुलिसकर्मी रवि को रास्ते मे छोड़कर भागने लगे । गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मियों को पकड़ लिया और मारपीट कर दी। परिजन रवि को अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया ।

 

घटना से गुस्साए लोग जीटी रोड पर आ गए और जाम लगा दिया । इसके अलावा नौरंगाबाद पुलिस चौकी में तोड़फोड़ कर दी। वहां से गुजर रही रोडवेज बस सहित अन्य वाहनों पर पथराव कर दिया। गुस्साए लोगों का आरोप था कि पुलिस हिरासत में पिटाई के चलते ही रवि की मौत हुई है । लोगों ने पुलिस कर्मियों पर नगदी से भरे बैग को भी ले जाने का आरोप लगाया है ।

 

 

 

इधर, हंगामें की सूचना पर इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर, सीओ द्वितीय राघवेंद्र सिंह, एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। पीएसी भी मौके पर आ गई । अधिकारियों ने जांच व कार्रवाई का भरोसा देकर गुस्साए लोगों को शांत करने का प्रयास किया । लेकिन देर रात तक गुस्साए लोग जीटी रोड डटे रहे। । एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण साफ हो सकेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: