घनी आबादी के बीच कपड़ा गोदाम में लगी आग, मचा हड़कंप

खूनी फाटक के पास कपड़ा गोदाम में लगी भीषण आग

अलीगढ़ जनपद के थाना गांधी पार्क इलाके के मीनाक्षी पुल के नीचे तीन मंजिला कपड़ा शोरूम के गोदाम में मंगलवार देर रात्रि अचानक आग लग गई। आग में लाखों रुपये की कीमत का कपड़ा जलकर राख हो गया। आग का कारण शार्ट सर्किट माना जा रहा है। आग पर दमकल की दो गाड़ियों ने पहुंचकर जैसे तैसे काबू पा लिया।

जानकारी के मुताबिक, रामघाट रोड के अतरौली अड्डा वैष्णों अपार्टमेंट के प्रेम अरोरा का मीनाक्षी पुल के नीचे अरोरा वस्त्रालय के नाम से शोरूम है। शोरूम संचालक प्रेम अरोरा ने बताया कि शोरूम को रात्रि में बंद कर घर गए थे। कुछ ही देर बाद उन्हें फोन पर शोरूम की दूसरी मंजिल पर आग लग जाने की खबर मिली। जिस पर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम व दमकल को सूचना दे दी और खुद भी शोरूम पर आ गए।

इधर, दमकल की दो गाड़ियों ने मोके पर पहुंचकर कपड़ो में लगी आग को स्थानीय लोगों की मदद से बुझा लिया। शोरूम मालिक के अनुसार आग केवल दूसरी मंजिल पर ही लगी है। तीसरी मंजिल व निचली मंजिल तक आग नहीं पहुंची । अन्यथा भारी नुकसान होता। उन्होंने बताया कि गोदाम में लगी आग में जले कपड़ों की कीमत व नुकसान का आंकलन कर रहे हैं। वहीं, हादसे की खबर पर पुलिस अधिकारियों के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. राजीव अग्रवाल भी मौके पर आ गए और पीड़ित शोरूम स्वामी को सांत्वना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: