घने कोहरे में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से 4 बदमाश घायल ?

सूत्रों के अनुसार, रात्रि में एक सिपाही सहित 6 लोगो को लूटा था बदमाशों

उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के ओजोन सिटी रोड पर पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाश घायल हो गए पुलिस ने चारों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है इनके पास से पुलिस को तमंचा कारतूस और एक कार बरामद हुई है।

गांधी पार्क इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि बुधवार देर रात्रि करीब 2:30 बजे पुलिस को सूचना मिली के बोनेर हाईवे पर कार सवार बदमाश लूटपाट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे हैं। इसी सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। जीटी रोड से ओजोन सिटी की तरफ जाने वाली सड़क पर पुलिस ने एक तेज रफ्तार कार को रुकने का इशारा किया । आरोप हैं कि कार में सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। कई राउंड चली गोलियों में चार बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों को हिरासत में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया ।

श्री राठौर ने बताया कि पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम अशोक यादव, जयवीर यादव, प्रदीप और बबलू निवासीगण जनपद एटा बताया है। पुलिस को मौके से तमंचे कारतूस और एक कार भी बरामद मिली है। इधर मुठभेड़ की खबर पाकर मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए । साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किये है । पुलिस टीम उक्त चारों बदमाशों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: